scriptशख्स ने जंगल में कर ली आत्महत्या, शव खाने से तेंदुए की भी हो गई मौत, पुलिस प्रशासन के उड़े होश | Leopard dies due to carcass eating | Patrika News

शख्स ने जंगल में कर ली आत्महत्या, शव खाने से तेंदुए की भी हो गई मौत, पुलिस प्रशासन के उड़े होश

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2020 11:09:55 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights
-घटना गुजारत (Gujrat) के जूनागढ़ (Junagadh) की है, जहां एक शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली- उसका शव गिर के जंगलों में अधचबा मिला और शव के पास से ही एक तेंदुए (Leopard) की लाश बरामद हुई- पोस्टमॉर्टम और जांच के बाद पता चला कि जिस शख्स ने जहर खाया था, उसका शव खाने के बाद तेंदुए की मौत हुई
 

शख्स ने जंगल में कर ली आत्महत्या, शव खाने से तेंदुए की भी हो गई मौत, पुलिस प्रशासन के उड़े होश

शख्स ने जंगल में कर ली आत्महत्या, शव खाने से तेंदुए की भी हो गई मौत, पुलिस प्रशासन के उड़े होश


नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus In India) के कहर के बीच एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यह घटना गुजारत (Gujrat) के जूनागढ़ (Junagadh) की है, जहां एक शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव गिर के जंगलों में अधचबा मिला और शव के पास से ही एक तेंदुए (Leopard) की लाश बरामद हुई। पोस्टमॉर्टम और जांच के बाद पता चला कि जिस शख्स ने जहर खाया था, उसका शव खाने के बाद तेंदुए की मौत हुई।
वन विभाग की टीम ने पुलिस को दी सूचना

जूनागढ़ के डेप्युटी कंजर्वेटर फॉरेस्ट डॉ. एक के बरवाल के मुताबिक जूनागढ़ से लगभग एक घंटे की दूरी पर जंगल में वन विभाग की टीम सुबह गश्त कर रही थी। इसी दौरान इलाके से प्रसिद्ध धार्मिक स्थल दातार में उन्हें कुछ अजीब गंध आई। इस दौरान उन्होंने वहां जांच शुरू की तो एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। यह शव चबाया हुआ था। वन विभाग की टीम ने जूनागढ़ पुलिस को सूचना दी।
लाश से मिली जहर की शीशी

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आसपास तलाश शुरू की। इसी दौरान उन्हें लाश से कुछ ही दूरी पर एक तेंदुए की लाश मिली। भावनाथ थाने के सब इंस्पेक्टर एनके वाजा ने बताया कि जब उन्होंने अज्ञात लाश की तलाशी ली तो एक जहर की शीशी भी मिली। पुलिस को माजरा समझने में देरी न लगी।
मिनटों में तेंदुए की भी मौत

एनके वाजा ने बताया कि शख्स की मौत जहर खाकर हुई थी। तेंदुए ने शव को चबाया, जिसके कारण जहर का असर उसके शरीर पर भी हुआ और उसकी भी मौत हो गई। तेंदुए का शव व्यक्ति के शव के बहुत करीब पाया गया है इसलिए माना जा रहा है कि शव को चबाने के कुछ ही मिनटों में तेंदुए ने दम तोड़ दिया। इस घटना से जंगलों के आसपास लोगों के होश उड़ गए है। पुलिस में युवक के परिजनों का पता लगाने में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो