scriptदिल्ली: पुलिस-वकील विवाद ने पकड़ा तूल, उपराज्यपाल ने शीर्ष पुलिस अधिकारियों से की मुलाकात | LG Anil Baijal Meets Senior Police Officers | Patrika News

दिल्ली: पुलिस-वकील विवाद ने पकड़ा तूल, उपराज्यपाल ने शीर्ष पुलिस अधिकारियों से की मुलाकात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2019 01:46:29 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पुलिस-वकील विवाद के कारण दिल्ली में माहौल गर्म
उपराज्यपाल ने शीर्ष पुलिस अधिकारियों से की मुलाकात

file photo
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस मुख्यालय के बाहर दिल्ली पुलिस कर्मियों के भारी विरोध के एक दिन बाद दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने बुधवार को यहां शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। बैजल ने राज निवास में पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक और संयुक्त आयुक्त राजेश खुराना से मुलाकात की।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक नियमित बैठक थी, जिसमें पुलिस कर्मियों द्वारा मंगलवार को किए विरोध प्रदर्शन पर भी चर्चा की गई। दिल्ली पुलिस के सैकड़ों कर्मियों ने दिल्ली के तीस हजारी व साकेत अदालतों में वकीलों द्वारा उनके सहयोगियों पर किए गए हमले का विरोध किया था। उन्होंने मंगलवार देर रात तक अपना विरोध जताया था।
इससे पहले बैजल ने मंगलवार को विशेष आयुक्त (इंटेलिजेंस) से मुलाकात की और सभी संबंधितों से सामंजस्य और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने निर्देश दिया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घायल पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए उनसे मुलाकात करें।
बैजल ने घायल अधिवक्ताओं और पुलिस कर्मियों को सर्वोत्तम संभव उपचार देने के लिए भी निर्देशित किया था। वकीलों और पुलिस के बीच झड़प को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए बैजल ने कहा था कि दोनों पक्षों के बीच विश्वास बहाल करना बहुत जरूरी है और यह भी सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पूरे मामले में न्याय निष्पक्ष रूप से किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो