scriptमोदी-इवांका के डिनर का CCTV फुटेज हुआ था लाइव, पुलिस ने घटना को नकारा | Live Telecast CCTV footage Diner of Ivanka Trump And Narendra modi | Patrika News

मोदी-इवांका के डिनर का CCTV फुटेज हुआ था लाइव, पुलिस ने घटना को नकारा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2017 04:30:41 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, 28 नवंबर को रात पौने दस बजे के करीब ये सीसीटीवी फुटेज लाइव टेलिकास्ट हुआ था। PMO ने तुरंत लिया संज्ञान

Narendra Modi and Ivanka Trump

Narendra Modi and Ivanka Trump

नई दिल्ली: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भारत दौरे के बाद अपने देश वापस लौट चुकी हैं। भारत में इवांका ट्रंप की सुरक्षा को लेकर खास बंदोबस्त किए गए थे, लेकिन उनका दौरा खत्म होने के बाद उनकी (इवांका ट्रंप) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लगने की जानकारी मिली है। दरअसल, एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रंप के डिनर का हैदराबाद के कुछ स्थानीय और कुछ नेश्नल चैनलों पर लाइव टेलिकास्ट हो गया था। सुरक्षा में ये चूक 28 नवंबर को हुई, जब पीएम मोदी और इवांका ट्रंप डिनर कर रहे थे और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कुछ चैनलों ने लाइव दिखाया था। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना को नकार दिया है।
इवेंट को मीडिया के दायरे से बाहर रखा गया था
इस घटना को गंभीर इसलिए माना जा रहा है, क्योंकी हैदराबाद में आयोजित GE समिट 2017 को मीडिया के दायरे से बाहर रखा गया था। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सुरक्षा मानकों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इवांका और खुद पीएम मोदी के लिए बड़े पैमाने पर सिक्युरिटी अरेंजमेंट के बाद होटल फलकनुमा पैलेस का सीसीटीवी फीड बाहर आना सुरक्षा में सेंध माना जा रहा है। आपको बत दें कि इस इवेंट में शामिल होने के लिए इवांका ट्रंप 2 दिन के लिए भारत आईं थीं।
रात पौने दस बजे का है वीडियो फुटेज
मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि इस सीसीटीवी फुटेज को लाइव टेलिकास्ट कुछ स्थानीय चैनलों के साथ-साथ कुछ नेशनल चैनलों ने भी किया था। यह फुटेज मंगलवार की शाम करीब पौने दस बजे का बताया जा रहा है। इस फुटेज में पीएम मोदी, तेलंगाना के सीएम के चंद्रराव और गवर्नर ईएसएल नरसिम्हन सोफा पर बैठकर एक दूसरे से बात कर रहे थे।
पीएमओ ने मामले को लिया गंभीरता से
मामले की गंभीरता को देखते हुए पीएमओ ने इस बात का संज्ञान लिया और स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) को अलर्ट किया। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी घटना के होने से इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो