scriptलोजपा ने एक बार फिर JDU पर निशाना साधा, NDA की हार का कारण नीतीश कुमार का अहंकार बताया | LJP once again targeted JDU | Patrika News

लोजपा ने एक बार फिर JDU पर निशाना साधा, NDA की हार का कारण नीतीश कुमार का अहंकार बताया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2021 11:39:55 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के नाम पत्र लिखकर मोर्चा खोला।
नीतीश कुमार के अधिक सीट पर लड़ने की जिद के कारण एनडीए का बुरा प्रदर्शन रहा।

LJP-JDU
नई दिल्ली। बिहार चुनाव के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने अपने बगावती तेवर दिखाए थे। एक बार दोबारा से एलजेपी ने जनता दल यूनाइटेड और नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि खराब हुई
लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजु तिवारी के अनुसार जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी के नाम पत्र लिखकर बिहार चुनाव में एनडीए की हार के लिए नीतीश कुमार की जिद और अहंकार को जिम्मेदार बताया है। इसके बाद लोजपा के दूसरे नेता नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमलावर हो गए हैं। लोजपा के पूर्व विधायक राजू तिवारी ने जदयू महासचिव केसी त्यागी को पत्र लिखा है।
राजू तिवारी ने पत्र में कहा कि नीतीश कुमार के अधिक सीट पर लड़ने की जिद के कारण एनडीए का बिहार में बुरा प्रदर्शन रहा है। तिवारी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार चिराग पासवान को बीमार पिता के इलाज में फंसे देख जदयू के लिए 122 और लोजपा को मात्र 15 सीट देना चाहते थे। उन्होंने कहा कि राजद के साथ मात्र 101 सीट पर लड़ने वाले नीतीश ने कैसे ली, 122 सीट यह लालच का प्रतीक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो