महाराष्ट्र के सांगली में बोले अमित शाह- 'कांग्रेस-एनसीपी के शासन में महाराष्ट्र हर क्षेत्र में पिछड़ा'

महाराष्ट्र के सांगली में बोले अमित शाह- 'कांग्रेस-एनसीपी के शासन में महाराष्ट्र हर क्षेत्र में पिछड़ा'

Mohit sharma | Publish: Apr, 17 2019 01:01:22 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 04:07:13 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • अमित शाह बुधवार को महाराष्ट्र के सांगली में।
  • भाजपा अध्यक्षजनसभा को कर रहे संबोधित।
  • इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को महाराष्ट्र के सांगली में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण सभी जगह मैंने देश का दौरा किया, सभी जगह मोदी-मोदी ही सुनाई देता। ये जनता का संकल्प है कि 'फिर एक बार मोदी सरकार'। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल बाबा को आज गरीबों की याद आई है, शरद पवार ने इतने साल शासन किया, पांच-पांच पीढ़ी तक गांधी परिवार ने देश में शासन किया लेकिन इन लोगों ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। महाराष्ट्र का विकास भाजपा की सरकार ने किया है। कांग्रेस-एनसीपी के शासन में महाराष्ट्र हर क्षेत्र में पिछड़ गया था।

राष्ट्रपति कोविंद पर गहलोत के बयान भड़की भाजपा, कांग्रेस पर लगाया दलित विरोधी मानसिकता का आरोप

महाराष्ट्र के विकास के लिए 4 लाख 38 हजार 760 करोड़ रुपये दिए

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा और शिवसेना की सरकार ने फिर से महाराष्ट्र को उसका गौरव लौटाने का काम किया है। यूपीए की सरकार ने 13वें वित्त आयोग के अंतर्गत महाराष्ट्र के विकास के लिए केवल 1 लाख 15 हजार करोड़ रुपये की धनराशि दी। जब आपने मोदी जी को पीएम बनाया, तब 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत 4 लाख 38 हजार 760 करोड़ रुपये महाराष्ट्र के विकास के लिए दिए।

बिहार: सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, पाक एजेंडे पर काम कर रहे राहुल गांधी

देश की रक्षा, सुरक्षा, संस्कृति हम सबके लिए अहम

उन्होंने कहा कि 10 साल तक देश में यूपीए की सरकार थी, अपने वोट बैंक के लिए इन्होंने देश की सुरक्षा को भी ताक पर रख दिया था। देश में आतंकी आकर जवानों का सर काटकर ले जाते थे, लेकिन तब की सरकार कुछ नहीं करती थी। पहले दुनिया में दो ही ऐसे देश थे जो अपने जवानों के खून का बदला लेते थे, एक अमरीका और दूसरा इजरायल। इन देशों की सूची में तीसरा नाम भारत का दर्ज कराने का काम नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है। देश की रक्षा, सुरक्षा, संस्कृति हम सबके लिए अहम है। मोदी जी के अलावा इनको कोई सुरक्षित नहीं कर सकता।

भारत में TikTok की डाउनलोडिंग पर रोक, एप्पल और गूगल प्ले स्टोर ने भी हटाया

 

कनिमोझी के घर पर रेड में आयकर विभाग के हाथ खाली, DMK ने लगाया साजिश का आरोप

  • अमित शाह का चुनावी कार्यक्रम—
  • सुबह 10.30 बजे जनसभा
    सांगली, महाराष्ट्र
  • दोपहर 3.15 बजे जनसभा
    ढेंकनाल, ओडिशा
  • शाम 4.35 बजे जनसभा
    कटक, ओडिशा
  • शाम 6.05 बजे रोड शो
    कटक, ओडिशा

ओडिशा में अमित शाह का तूफानी प्रचार आज, महाराष्ट्र में रैली को करेंगे संबोधित

इसके साथ ही अमित शाह इस महीने पश्चिम बंगाल में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राज्य भाजपा के एक नेता ने सोमवार को यह जानकारी दी। पार्टी सूत्रों के अनुसार पश्चिम बंगाल में तीसरे और चौथे चरण के मतदान से पहले मोदी तीन और शाह दो और रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री यहां 20 अप्रैल को दक्षिणी दिनाजपुर के बुनियादपुर में एक रैली करेंगे, जबकि उनकी और दो रैलियां 24 अप्रैल को रखी गई हैं। हालांकि अभी तक भाजपा अध्यक्ष की रैलियों का स्थान तय नहीं हो पाया है।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned