scriptलुधियाना : पानी की बर्बादी पर बेटे से बहस ने ली मां की जान | Ludhiana: Debate with son over waste of water killed mother | Patrika News

लुधियाना : पानी की बर्बादी पर बेटे से बहस ने ली मां की जान

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 04:40:10 pm

Submitted by:

Dhirendra

दोराहा थाना पुलिस ने किया मामला दर्ज
मां और बेटे के बीच नियमित रूप से होती थी बहस
पानी की बर्बादी पर बहस जानलेवा साबित हुआ

Mother Killed

,,,,

नई दिल्ली। पानी की बर्बादी खलता है, लेकिन इस बात को लेकर मां-बेटे की बीच बहस जानलेवा होना चौंकाता है। पंजाब के लुधियाना से इसी तरह की एक घटना सामने आई है। इस घटना में एक 30 वर्षीय बेटे ने अपने मां की हत्या केवल पानी के मुद्दे पर बहस करने की वजह से कर दी।
दरअसल, गुरुवार को लुधियाना के 30 वर्षीय व्यक्ति की पानी की बर्बादी को लेकर मां से बहस हुई थी। इस बहस को लेकर बेटा इतना नाराज हो गया कि गुस्से में आकर उसने लकड़ी के ब्लॉग से मां पर हमला बोल दिया और सिर में चोट लगने की वजह से मां की मौत हो गई।यह घटना चंडीगढ़ स्थित दोराहा इलाके के बयानी गांव की है। इस मामले में घटना के बाद से ओरोपी 30 वर्षीय दलजीत मौके से फरार है।
Lockdown : प्रवासी मजदूरों को राहत, दिल्ली से यूपी और बिहार के लिए आज से फ्री ट्रेनें

इस मामले में दोराहा थाना पुलिस ने पीड़िता प्रकाश कौर के पति 70 वर्षीय राम सिंह के बयान के आधार हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। राम सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी और बेटा नियमित रूप से छोटी-छोटी बातों को लेकर बहस करते थे। गुरुवार को पानी की बर्बादी के मुद्दे पर बहस ने प्रकाश कौर की जान ले ली।
उन्होंने कहा कि गुरुवार की सुबह प्रकाश कौर अपने घर के बरामदे में गेहूं साफ कर रही थीं। जबकि उनका बेटा दलजीत सिंह स्नान करने वाले थे। उसी दौरान दोनों के बीच पानी की बर्बादी को लेकर तीखी बहस हुई।
कोविद-19 : लुधियाना में RPF के 18 जवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

गुस्से में आकर उनके बेटे ने पत्नी प्रकाश कौर की लकड़ी के छोटे टुकरे से हमला बोल दिया। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।शिकायतकर्ता ने बताया कि दलजीत सिंह घटना के बाद मौके से भाग गया।
दोराहा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दविंदर सिंह कहा कि शिकायत के आधार पर दलजीत सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो