scriptराम मंदिर को लेकर एक और संत की चेतावनी, 6 दिसंबर के बाद करेंगे अयोध्या कूच | mahamandaleshwar kailashanand brahmachari Visit Ayodhya If not Making Ram Mandir Before 6th December | Patrika News

राम मंदिर को लेकर एक और संत की चेतावनी, 6 दिसंबर के बाद करेंगे अयोध्या कूच

Published: Nov 09, 2018 06:05:09 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

सत्यमित्रा नन्द ने भी कहा है कि वो 6 दिसंबर के बाद अनशन पर बैठेंगे, चाहे वह आमरण अनशन क्यों ना हो।

mahamandaleshwar kailashanand brahmachari

mahamandaleshwar kailashanand brahmachari

देहरादून। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संत समाज लगातार केंद्र सरकार को चुनौती देने में लगा है। संत समाज की तरफ से मोदी सरकार को लगातार 6 दिसंबर तक का अल्टिमेटम दिया जा रहा है। इस बीच उत्तराखंड के हरिद्वार में महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने मंदिर निर्माण को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राम मंदिर निर्माण को लेकर वो बहुत जल्द पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा देश के नामी संतों के साथ भी बैठक करेंगे।

‘भारत का हर संत रामलला के लिए कार्यसेवा के लिए तत्पर है’

महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने कहा है कि 6 दिसंबर को अयोध्या या फिर दिल्ली कूच कर सकते हैं। महामंडलेश्वर कैलाशानंद ने कहा मंदिर निर्माण में किसी प्रकार की बाधा नहीं आएगी। राम मंदिर का भव्य मंदिर निर्माण होकर ही रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो भारत के हर संत रामलला के लिए तत्पर हैं। कार्यसेवा करने के लिए, अनशन के लिए, अयोध्या कूच करने के लिए, दिल्ली कूच करने के लिए, हमें केवल राम मंदिर चाहिए। हमें लगता है कि वहां बहुत तैयारियां हो चुकी हैं, बहुत समय लगने वाली नहीं है। अगर राज्य सरकार के अंदर केंद्र सरकार चाहे तो तुरंत राम मंदिर का निर्माण हो सकता है।

मंदिर के लिए आमरण अनशन पर बैठेंगे सत्यमित्रा नन्द

आपको बता दें कि राम मंदिर निर्माण को लेकर संत समाज की तरफ से रोजाना बयान आ रहे हैं और सभी की एक ही मांग है कि जल्द से जल्द अयोध्या में मंदिर का निर्माण कराया जाए। पूज्य सत्यमित्रा नन्द ने भी कहा है कि वो 6 दिसंबर के बाद अनशन पर बैठेंगे, चाहे वह आमरण अनशन क्यों ना हो। उन्होंने आगे कहा कि भारत के सभी संत रामलला के लिए अनशन पर बैठने के लिए तैयार है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि बीजेपी की सरकार ही रामलला मंदिर निर्माण करा सकती है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने धोखा दिया तो राम मंदिर नहीं तो आने वाली सरकार भी नहीं। सरकार रामलला से है। बीजेपी की सरकार रामलला से है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो