scriptमहाराष्ट्र: भिवंडी में इमरात में लगी भीषण आग, पांच गोदाम जलकर राख | Maharashtra: Fire breaks out at a building in Kalher of Bhiwandi | Patrika News

महाराष्ट्र: भिवंडी में इमरात में लगी भीषण आग, पांच गोदाम जलकर राख

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 12:20:33 pm

Submitted by:

Mohit sharma

महाराष्ट के भिवंडी में एक इमारत में आग लग गई है।
हादसे में पांच गोदाम जलकर राख हो गए हैं।
आग जयमाता कंपनी के कंपाउंड में लगी बताई जा रही है।

Maharashtra

महाराष्ट्र: भिवंडी में इमरात में लगी भीषण आग, पांच गोदाम जलकर राख

नई दिल्ली। महाराष्ट के भिवंडी से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक इमारत में आग लग गई है। इमारत से आग और धुएं का गुबार निकलता देख पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। जानकारी के अनुसार यह घटना मुंबई के पास भिवंडी में हुई। हादसे में पांच गोदाम जलकर राख हो गए हैं। यह आग जयमाता कंपनी के कंपाउंड में लगी बताई जा रही है। यह घटना सुबह 6 बजे उस समय घटी जब दुर्गेश पार्क के पास जय मातादी कंपाउंड में आग लग गई।

 

https://twitter.com/ANI/status/1120169390463340544?ref_src=twsrc%5Etfw

आग की घटनाएं—

गुजरात की तेल मिल में लगी भीषण आग

10 अप्रैल को गुजरात के बनासकांठा जिले की एक तेल मिल में भीषण आग लग गई। आग चंदिसार क्षेत्र में गुजरात औद्योगिक विकास निगम स्थित कैलाश ऑइल केक एंड रिफाइनिंग कारखाने में लगी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर फौरन रवाना किया गया।

दिल्ली के शोरूम में लगी भीषण आग

12 अप्रैल को दिल्ली के एक शोरूम में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। दमकल विभाग को देर रात करीब 2.50 बजे उत्तम नगर स्थित एक शोरूम में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की करीब 25 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची।
अधिकारी के अनुसार सुबह 7.25 बजे तक आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया था। उन्होंने कहा कि आग शायद शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी।

पानीपत में आग लगने से 1 की मौत

17 मार्च को हरियाणा के इंडियन ऑयल कॉर्प की पानीपत रिफाइनरी में भीषण आग लगने से एक कर्मचारी की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से जल गए थे। यह आग रात को लगी थी। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) की रिफाइनरी में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। हादसे में मारे गए सोनीपत जिले के निवासी 22 वर्षीय मोहनलाल वैक्यूम डिस्टीलेशन इकाई में फंस गए थे।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो