scriptसंजय दत्त की जल्द रिहाई पर घिरी महाराष्ट्र सरकार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब | maharashtra high court ask the government about sanjay dutt release from jail | Patrika News

संजय दत्त की जल्द रिहाई पर घिरी महाराष्ट्र सरकार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Published: Jul 18, 2017 07:51:00 am

Submitted by:

ghanendra singh

संजय दत्त को जल्द रिहा किए जाने के मामले पर सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने हाईकोर्ट में दलील पेश की। लेकिन हाईकोर्ट इससे संतुष्ट नहीं हुआ। 

sanjay dutt

sanjay dutt

मुंबई. संजय दत्त को जल्द रिहा किए जाने के मामले पर सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने हाईकोर्ट में दलील पेश की। लेकिन हाईकोर्ट इससे संतुष्ट नहीं हुआ। हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा- आखिर, संजय दत्त ने ऐसे कौन से अच्छे काम किए, जिसकी वजह से उन्हें जल्द रिहा कर दिया गया? इस मामले की अगली सुनवाई दो हफ्ते बाद की जाएगी। बता दें कि संजय दत्त को गैरकानूनी तौर पर हथियार रखने के मामले में जेल हुई थी। महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें अच्छे बर्ताव के आधार पर कई महीने पहले रिहा कर दिया था। हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर कर संजय दत्त की जल्द रिहाई पर सवाल उठाए थे। इसके बाद कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से इस मामले पर जवाब मांगा था। 

यह भी पढ़ें

अगस्ता वेस्टलैंड

: दुबई के मैट्रिक्स होल्डिंग्स कंपनी की निदेशक शिवानी गिरफ्तार

संजय को जो काम दिया वक्त से पहले पूरा किया
राज्य सरकार की ओर से सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल किया गया। इसमें कहा गया- संजय दत्त को जेल से आठ महीने पहले रिहा किए जाने के मामले में किसी भी तरह रूल्स का वॉयलेशन नहीं किया गया। सरकार ने अदालत को बताया कि जेल में संजय को जो भी काम दिए गए, वो उन्होंने वक्त से पहले पूरे किए। इस दौरान उनका बर्ताव भी अच्छा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो