scriptMaharashtra: राज्यपाल से मुलाकात के बाद हाथ में कमल का फूल लेकर लौटी कंगना, अटकलों का बाजार गर्म | Maharashtra: Kangana Ranaut returned after meeting the Governor with a lotus flower in her hand | Patrika News

Maharashtra: राज्यपाल से मुलाकात के बाद हाथ में कमल का फूल लेकर लौटी कंगना, अटकलों का बाजार गर्म

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2020 07:52:42 am

Submitted by:

Mohit sharma

Kangana Ranaut और Shivsena में विवाद के बीच अभिनेत्री ने Governor Bhagat Singh Koshiyari से मुलाकात की
कंगना ने बताया कि दोनों मैंने राज्यापाल कोश्यारी को अपने साथ हुए अन्याय के बारे में अवगत कराया है

Maharashtra: राज्यपाल से मुलाकात के बाद हाथ में कमल का फूल लेकर लौटी कंगना, अटकलों का बाजार गर्म

Maharashtra: राज्यपाल से मुलाकात के बाद हाथ में कमल का फूल लेकर लौटी कंगना, अटकलों का बाजार गर्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच चल रहे विवाद के बीच अभिनेत्री ने रविवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshiyari) से मुलाकात की। लगभग 45 मिनट तक चली इस मुलाकात के बाद कंगना ने बताया कि दोनों मैंने राज्यापाल कोश्यारी को अपने साथ हुए अन्याय के बारे में अवगत कराया है। राज्यपाल ने मुझे बेटी तक तरह सुना है। इसलिए उम्मीद है कि मुझे जल्द ही न्याय मिलेगा। इस बीच सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात जो रही वो थी कंगना रनौत के हाथ में कमल के फूल का होना है।

Coronavirus से ठीक हो चुके मरीजों को रहना होगा सावधान, बचाव के लिए खानी होंगी ये चीजें

https://twitter.com/KanganaTeam?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, अभिनेत्री कंगना रनौत जब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर राजभवन से बाहर आईं तो उनके हाथ में कमल का फूल था। अभिनेत्री के हाथ में कमल का फूल देखकर सब चौंक गए, जिसके बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया। हालांकि कंगना रनौत ने मीडिया के साथ हुई बातचीत में इस संबंध में कुछ नहीं कहा, बावजूद इसके वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां ने पिछले दिनों बयान दिया था कि हाल की घटनाओं के बीच उनका परिवार भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करेगा।

Monsoon Session से पहले पांच सांसद मिले Corona Positive, कइयों के संक्रमित होने की आशंका

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305114396968939520?ref_src=twsrc%5Etfw

Coronavirus ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में आए 97,570 नए मिले केस

आपको बता दें कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उपनगर बांद्रा के पाली हिल स्थित कंगना रनौत के बंगले में हुए कथित अवैध निर्माण के कुछ हिस्से तोड़ डाले थे। जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। कंगना जब राज्यपाल के आवास से निकलीं तो उनके हाथ में दो कमल के फूल भी थे। इस बीच कंगना ने कहा कि मैंने एक नागरिक के तौर पर राज्यपाल से मुलाकात की है। मैं कोई राजनीतिक शख्सियत नहीं हूं और न ही राजनीति से मेरा कोई वास्ता है। कंगना ने बताया कि मेरे साथ अन्याय हुआ है, उसी के सिलसिले में मैं उनको अवगत कराने गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो