Maharashtra: ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस Kangana Ranaut के खिलाफ करेगी जांच, गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिए आदेश

HIGHLIGHTS

  • महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ( Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh ) ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं।
  • अध्ययन सुमन ने एक साक्षात्कार में कंगना रनौत पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग्स लेती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood actor Sushant Singh Rajput ) के मौत को लेकर चल रही जांच में ड्रग्स के कारोबार का जो पता चला है उसको लेकर अब सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। दरअसल, सुशांत के मौत और ड्रग्स के संबंध में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई और मुंबई पुलिस की आलोचना करते हुए तीखे बयान दिए थे।

अब कंगना के बयान से महाराष्ट्र सरकार समेत पूरे देश में खलबली मची हुई है। कंगना के बयान से नाराज महाराष्ट्र सरकार अब उन्हें चौतरफा घेरने में जुट गई है। जहां एक और बीएमसी ने उनके दफ्तर के आगे निर्माण कार्य पर रोक लगाने का नोटिस चिपका दिया है, तो वहीं अब दूसरी तरफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ( Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh ) ने उनके खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं।

Kangana के बयान पर बढ़ा विवाद, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख बोले- उन्हें मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस को ड्रग्स मामले की जांच करने को कहा है। उस साक्षात्कार में कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए गए थे। बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी।

मुंबई पुलिस कंगना के खिलाफ करेगी जांच

मंगलवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की अपील पर मैंने विधानसभा में जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अध्ययन सुमन के साथ कंगना रनौत के रिश्ते थे और एक इंटरव्यू में उन्होंने ये खुद माना था कि वह ड्रग्स लेती हैं.. उन्हें इसके लिए मजबूर किया गया था। अब इस पूरे मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी।

आपको बता दें कि जब सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में जांच के दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया तो कंगना रनौत ने खुलासा करते हुए कहा था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। मुंबई पुलिस ड्रग मामले में चुप्पी साध के बैठी है।

कंगना रनौत बॉलीवुड की पहली कलाकार जिसे मिल रही सीआरपीएफ कमांडो की सुरक्षा

कंगना के इस बयान से बॉलीवुड और महाराष्ट्र की सियासत में तहलका मच गया। शिवसेना नेता संजय राउत ने इसे मुंबई पुलिस का अपमान करार दिया। इस बयान को लेकर महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के खिलाफ ड्रग मामले में जांच करने के आदेश दे दिए हैं।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned