scriptकोलकाता: दर्जनों गाड़ियों के साथ अचानक नाले में जा गिरा माझेरहाट पुल, हादसे की पहली तस्वीर | Patrika News
विविध भारत

कोलकाता: दर्जनों गाड़ियों के साथ अचानक नाले में जा गिरा माझेरहाट पुल, हादसे की पहली तस्वीर

7 Photos
6 years ago
1/7

नई दिल्ली। दक्षिण कोलकाता के माझेरहाट क्षेत्र में मंगलवार को एक पुल ढह गया, जिसके मलबे में कई लोग फंस गए और कई वाहन दब गए हैं। हादसे में कम से कम आठ लोग घायल हो गये जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

2/7

हादसे के समय पुल से एक मिनी बस समेत कई वाहन गुजर रहे थे, जो पुल का हिस्सा टूटते ही उसके नीचे नहर में गिर गए। सेना, पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम घटनास्थल पर पहंच गयी है और राहत एवं बचाव अभियान शुरू कर दिया है।

3/7

पुल का लगभग 200 और 250 फुट हिस्सा गिर गया है और कई लोग एवं वाहन उसके नीचे दब गये हैं।

4/7

अग्निशमन विभाग के क्रेन को बचाव कार्य में लगा दिया गया है और अब तक कम से कम 25 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

5/7

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अचानक पुल का हिस्सा गिर गया। जैसे ही हमलोग घटनास्थल पर पहुंचे की एक आदमी गा़ड़ी में कराह रहा था। उसे आनन फानन में बाहर निकाला। लेकिन उसने दम तोड़ दिया। हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। प्रशासन मौके पर बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

6/7

दार्जिलिंग के दौरे पर गईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हादसे की जानकारी मिलते ही कोलकाता लौटने का निर्णय लिया लेकिन बागडोगरा हवाई अड्डे से कोई उड़ान उपलब्ध नहीं होने के कारण उनकी वापसी के लिए वैकल्पिक इंतजाम किये जा रहे हैं।

7/7

बनर्जी स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए हैं। बनर्जी ने कहा कि पुलिस से हादसे पर रिपोर्ट मांगा है। हालात की गंभीरता पर नजर बनाए हुए हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.