कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में नाराज दिखीं ममता, डीजीपी की लगाई क्लास

कर्नाटक डीजीपी को देख ममता उनके पास पहुंची और ट्रैफिक जाम की बदइंतजामी को लेकर शिकायत की।

नई दिल्ली। एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में शिरकत करने बेंगलुरू पहुंचीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी ट्रैफिक का सामना करना पड़ गया। जैसे-तैसे समारोह स्थल पर पहुंचने के बाद उनकी नजर कर्नाटक डीजीपी नीलमणि राजू पर पड़ गई, तो ममता ने उन्हें जमकर फटकारा।

जाम में फंसी तो गुस्सा हुईं ममता
दरअसल कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में काफी तादात में वीवीआईपी शहर में पहुंचे थे। जिसकी वजह से ट्रैफिक में बदलाव किया गया था। समारोह स्थल से काफी दूर पहले ही गाड़ियों को रोकने की वजह से रास्ता बंद सा हो गया था। ममता जब विधानसभा पहुंचीं तो भीषण जाम की वजह से उन्हें कुछ दूर पैदल चलना पड़ गया।

यह भी पढ़ें: कुमारस्वामी के मंच पर मिले राजनीतिक धुर विरोधी, मायावती-अखिलेश में हुई 45 मिनट चर्चा

कर्नाटक डीजीपी की लगाई क्लास
समारोह के मंच पर कर्नाटक डीजीपी को देख ममता उनके पास पहुंची और ट्रैफिक जाम की बदइंतजामी को लेकर शिकायत की। इस दौरान पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा हाथ जोड़े खड़े रहे। ममता का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ वो इसके बाद सीधे देवगौड़ा के पास गई और अपना असंतोष जाहिर किया। खबर है कि ममता ने सीएम कुमारस्वामी से भी इसकी शिकायत की है।

ममता का वीडियो हुआ वायरल
इस पूरी घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। जिसमें ममता कर्नाटक डीजीपी पर अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रही हैं।

एचडी कुमारस्वामी ने ली शपथ
कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला ने बुधवार को एचडी कुमारस्वामी और परमेश्वरा को विधानसौध के प्रांगण में कुमारस्वामी और परमेश्वरा को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर देशभर से बीजेपी विरोधी नेता उपस्थित थे।

पीएम मोदी ने दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को जनता दल सेकुलर के नेता एच.डी. कुमारस्वामी और कांग्रेस नेता जी. परमेश्वरा को कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी। मोदी ने बेंगलुरू में हुए शपथग्रहण समारोह के बाद एक ट्वीट में कहा कि मैं एच.डी. कुमारस्वामीजी और परमेश्वराजी को कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई देता हूं। उनके आगे के कार्यकाल के लिए हमारी शुभकामनाएं।

Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned