प्याज की कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन के बीच कांग्रेस नेता पर हमला, चबा डाली अंगुली

  • Onion Price hike उत्तराखंड में कांग्रेस नेता पर हमला
  • एक शख्स ने प्रदर्शन के दौरान चबा डाली अंगुली
  • कांग्रेस का आरोप हमला करने वाला शख्स बीजेपी से

नई दिल्ली। देशभर में इन दिनों प्यार की कीमतों ने हर किसी के आंख में आंसू ला दिए हैं। आसमान को छूती कीमतों को लेकर देश के कई इलाकों में हाहाकार मचा हुआ है। सस्ते प्याज लेने के लिए लोग हिंसा तक पर उतर आए हैं।

प्‍याज को लेकर लोग किस कदर परेशान है इसका ताजा मामला उत्तराखंड के हल्‍द्वानी में देखने को मिला है। हल्द्वानी में तिकोनिया में सस्ती दरों पर प्याज बेच रहे कांग्रेस सेवादल के स्टॉल पर एक युवक ने पहुंचकर बवाल करना शुरू कर दिया।

जब उसे रोका गया तो उसने महिला पदाधिकारी से बदतमीजी की। हाथापाई होने पर उसने कांग्रेस सेवादल के जिला महामंत्री नंदन सिंह मेहरा पर हमला कर दिया।

20bgonionfarmers.jpg

चबा डाली अंगुली
जब उस शख्स को महिला अधिकारी के साथ बदतमीजी करने के चलते रोकने और समझाने को कोशिश की गई तो उसने कांग्रेस नेता की अंगुली ही चबा डाली।

इस घटना से हर कोई दहल उठा। हालांकि लोगों में जबरदस्त गुस्सा भी था जिसके चलते उन्होंने पहले उस युवक की पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। शख्‍स मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है और उसका नाम मनीष बिष्‍ट है।

कांग्रेस जिला महासचिव नंदन मेहरा के मुताबिक जब वह साथियों के साथ प्रदर्शन कर रहे थे तभी मनीष बिष्ट नाम का एक शख्स हमें गालियां देने लगा, लेकिन जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने गुस्से में आकर अंगुली काट ली।

अंगुली चबाने वाले शख्स का बीजेपी से ताल्लुक
कांग्रेस मनीष बिष्‍ट को बीजेपी समर्थक बता रही है जबकि बीजेपी ने कहा कि शख्‍स का पार्टी से कोई लेनादेना नहीं है।

इन धाराओं में मामला दर्ज
सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने भीड़ से खींचकर मनीष बिष्ट को हिरासत में लिया।

इस मामले में घायल कांग्रेस कार्यकर्ता नंदन सिंह मेहरा ने थाने में शिकायत की है।

पुलिस ने धारा 323, 504, 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More
धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned