तीन महीने पहले हुई थी लव मैरिज, लैटने के बाद अचानक हास्टल से लड़का मिला इस हाल में

तीन महीने पहले हुई थी लव मैरिज, लैटने के बाद अचानक हास्टल से लड़का मिला इस हाल में

हॉस्टल से छात्र की इस हाल में मिली डेड बॉडी।

नई दिल्ली। हरियाणा में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के विंध्या हास्टल से संदिग्ध परिस्थित में लॉ के छात्र की डेड बॉडी बरमाद हुई है। कहा जा रहा है कि छात्र ने या तो आत्महत्या की है या फिर नशे की ओवरडोज से उसकी मौत हुई है। फिलहाल, इसकी जांच चल रही है।

हॉस्टल से मिला लाश

पुलिस के अनुसार मूलरूप से खरखड़ा गांव निवासी दक्षवीर का परिवार काफी समय से गुरुग्राम में रहता है। दक्षवीर मदवि के लॉ डिपार्टमेंट में अंतिम वर्ष का छात्र था और रोजाना गुरुग्राम से पढ़ने आता था। सोमवार दोपहर दक्षवीर अपने एक दोस्त विकास के साथ क्लास में पहुंचा। दोनों विंध्या हॉस्टल में रहनेे वाले सहपाठी विनय से उसके कमरे की चाबी लेकर वहां चले गए। कमरे में कुछ देर रुकने के बाद विकास कुछ सामान लेने चला गया। दक्षवीर कमरे में अकेला था। थोड़ी देर बाद विकास कमरे में पहुंचा तो दक्षवीर के मुंह से झाग निकल रहा था और वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। यह देख दक्षवीर को अन्य साथी पीजीआइ लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना की सूचन मिलते ही परिजन हॉस्पिटल पहुंच गए।

तीन महीने पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक, दक्षवीर ने तीन माह पहले ही गुरुग्राम की रहने वाली बीए की छात्रा से लव मैरिज की थी। दोनों के परिजनों ने शुरू में इसका विरोध किया, लेकिन कुछ दिन बाद दक्षवीर पत्नी के साथ घर आ गया था। तभी से पूरा परिवार खुशी-खुशी रह रहा था। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। लेकिन, सबके मन में यही सवाल है कि आखिर उसने खुदकुशी की है या फिर यह हत्या है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned