scriptबिहार: पटना जंक्शन पर बड़ा हादसा, वेटिंग रूम की दीवार गिरने से एक यात्री की मौत | man died after wall of a bathroom collapsed in patna junction | Patrika News

बिहार: पटना जंक्शन पर बड़ा हादसा, वेटिंग रूम की दीवार गिरने से एक यात्री की मौत

Published: Aug 07, 2018 09:52:17 am

Submitted by:

Kiran Rautela

यात्री की पहचान वीर बहादुर सिंह के रूप में हुई है। वीर बहादुर सिंह वैशाली के महनार क्षेत्र के रहने वाले थे।

bihar

बिहार: पटना जंक्शन पर बड़ा हादसा, वेटिंग रूम की दीवार गिरने से एक यात्री की मौत

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक हादसे की खबर है। पटना जंक्शन में दिवार गिरने से एक यात्री की मौत हो गई। जानकारी है कि पटना जंक्शन पर वेटिंग रूम के बाथरुम की दीवार गिर गई, जिसमें दबने से एक यात्री की दर्दनाक मौत हो गई। यात्री की पहचान वीर बहादुर सिंह के रूप में हुई है। वीर बहादुर सिंह वैशाली के महनार क्षेत्र के रहने वाले थे।
बिहार: शराबबंदी कानून को तोड़ कर फंसा चीनी नागरिक, गलत तरीके से किया था राज्य में प्रवेश

खबर है कि वार बहादुर किसी निजी कारणों की वजह से हावड़ा जा रहे थे। पटना जंक्शन पर जैसे ही वह बाथरूम गए तो उसी समय बाथरूम की दीवार उन पर गिर गई और वीर बहादुर की दबकर मौत हो गई।
घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और वीर बहादुर के घरवालों को भी सूचित किया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि घटना के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है।
https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस ने बताया कि वीर बहादुर की जेब से एक टिकट मिला है जिससे पता चला कि वह हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा करने वाले थे। अभी तक की जांच से पता चला है कि रेलव की यह दीवार काफी जर्जर हालत में थी और इसकी जानकारी कई बार रेलवे प्रशासन को भी दी गई थी। लेकिन रेलवे के अधिकारियों ने इस पर कोई खास ध्यान नहीं दिया।
आपको बताते चलें कि पिछले कई दिनों से देश के कई हिस्सों में इस तरह की घटनाएं देखने को मिली हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी कई दिवारें भरभराकर गिर गईं थी, जिसमें कई लोगों की मौत की खबर सामने आई थी। उसके बाद से इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती गईं।
अगस्त के पहले सप्ताह में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी करीब पांच इमारतों के गिरने की खबर आई थी। जिसमें तीन लोगों ने अपनी जान गंवाई और पाच लोग घायल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो