Coronavirus से बुजुर्ग की मौत, डेड बॉडी से गायब हुई ये कीमती चीजें

  • कोरोना वायरस (coronavirus) को लेकर हरियाणा (Haryana) से सनसनीखेज मामला
  • डेड बॉडी (Dead Body) से करीब साढ़े तीन तोले सोने की चोरी
  • हॉस्पिटल (Hospital) में मचा हड़कंप, दिए जांच के आदेश

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस (coronavirus in India) की चपेट में है। इस महमारी को लेकर हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इसी बीच हरियाणा ( Haryana ) से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सनसनी मचा दी है। यहां कोरोना से मरने वाले मृतक की डेड बॉडी (Ded Body) से किसी ने कीमती चीजें चुरा ली है। इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया है।

डेड बॉडी से गहने की चोरी

मामला हरियाणा (Coronavirus in Haryana) के फतेहाबाद ( Fatehabad ) जिले की है। रतिया के रहने वाले एक व्यवसायी की 10 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (corona Positive) आई थी। इसके बद इलाज के लिए उसे अग्रोहा मेडिकल में भर्ती कराया गया था। लेकिन, दो दिन पहले उसकी मौत हो गई। मौत के बाद कोरोना प्रोटोकॉल ( Corona Protocol ) के तहत उसकी डेड बॉडी को पैक किया गया। लेकिन, इस बीच परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी बॉडी से करीब साढ़े तीन तोले के गहने के गायब है। इस शिकायत के बाद हॉस्पिटल (Hospital) में हड़कंप मच गया। कई बार मरीज के पीपीई किट (PPE Kit) की तलाश की गई, लेकिन गहने नहीं मिले। जिस रूम में उसे रखा गया वहां भी कुछ नहीं मिला। परिजनों का कहना है कि मृतक ने जो सोने के गहने पहने थे, वे सभी गायब हैं। परिजनों की शिकायत के बाद हॉस्पिटल के SMO डॉक्टर भरत ने तुरंत जांच के आदेश दिए।

हॉस्पिटल प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

डॉक्टर भरत (Doctor Bharat) ने कहा कि इस मामले की छानबन की जाएगी, जहां-जहां CCTV फुटेज लगे हैं सभी को खंगाला जा रहा है। इसके अलावा एंबुलेंस में भी CCTV कैमरे लगे थे, उसे भी खंगाला जा रहा है। हालांकि, अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। डॉक्टर भरत ने मृतक के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि अगर हॉस्पिटल से गहने चोरी हुए हैं तो जरूर उसका पता लग जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, शव गृह के CCTV फुटेज चेक करने के लिए सीनियर अधिकारियों से कहा गया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही सच्चाई सामने आएगी तुरंत सूचित किया जाएगा। लेकिन, इस घटना ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। यहां आपको बता दें कि हरियाणा (corona cases in Haryana) में भी काफी तेजी से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 54,405 पहुंच चुका है। इनमें 9442 केस एक्टिव हैं, जबकि 45,405 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं, इस महामारी से 613 लोगों की मौत हो चुकी है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned