scriptनशे में एम्बुलेंस को ऑडी समझकर भाग खड़ा हुआ युवक | Man forget his Audi in Hospital | Patrika News
विविध भारत

नशे में एम्बुलेंस को ऑडी समझकर भाग खड़ा हुआ युवक

एम्बुलेंस को अपनी ऑडी समझकर वहां से ले निकला। उस एम्बुलेंस को लेकर ही वो घर पहुंच गया।

Dec 20, 2017 / 05:55 pm

Ravi Gupta

Chennai
नई दिल्ली। नशे की हालत में किसी भी चीज की कोई खबर नहीं रहती है। नशा ही वो चीज है जिसमें इंसान को पता ही नहीं रहता कि उसके आसपास क्या चल रहा है और वो अपनी ही दुनिया में मगन रहता है। बाद में उसे जब होश आता है तो उसकी अपनी हरकतों से उसे शर्मिंदा होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही माजरा देखने को मिला चेन्नई में। जी हां, चेन्नई का एक बिजनेसमैन नशे में इतना धुत्त था कि वो अस्पताल के बाहर खड़े एम्बुलेंस को अपनी ऑडी समझकर वहां से ले निकला। उस एम्बुलेंस को लेकर ही वो घर पहुंच गया।
अस्पताल के स्टाफ को जब ये पता लगा कि एम्बुलेंस गायब है तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी लेकिन उसके कुछ देर बाद ही जनाब एम्बुलेंस को लेकर वापस आ गए और अफसोस जताते हुए कहा कि उनसे गलती हो गई। इतनी गंभीर स्थिति में भी इस घटना को देखकर अस्पताल के स्टाफ और पुलिस कर्मियों की हंसी छुट गई ।
दरअसल पेशे से बिजनेसमैन चेन्नई का ये आदमी अपने दोस्त को अस्पताल में एडमिट कराने आया था लेकिन वो नशे में इतना चूर था कि उसे किसी भी चीज का होश नही रहा। इसी के चलते जब वो अस्पताल के बाहर आया तो एम्बुलेंस को लेकर घर ले चला। इतना ही ड्राइव के वक्त भी उसे इस बात का अंदेशा नहीं रहा कि ये उसकी गाड़ी नहीं बल्कि एम्बुलेंस है। करीब 13 किलोमीटर ड्राईव करके वो अपने घर को पहुंचा। बाद में उस बिजनेसमैन के ड्राईवर ने बताया कि उसका मालिक नशे में था जिसके चलते उन्हें ये पता नहीं चल सका कि वो अपनी ऑडी नहीं बल्कि एम्बुलेंस को अपने साथ ले गए हैं। बिजनेसमैन के वहां आने पर उसे अपनी गाड़ी पार्किंग में ही खड़ी मिली। पुलिस ने गाड़ी के कागजातों की जांच करने के बाद उस आदमी को और उसकी गाड़ी को वहां से जाने का हुकुम दिया।

Home / Miscellenous India / नशे में एम्बुलेंस को ऑडी समझकर भाग खड़ा हुआ युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो