scriptCoroanvirus: युवक पर कोरोना फैलाने की साजिश रचने का शक, पीट-पीटकर हत्या | Man murdered by suspecting conspiracy to spread coronavirus | Patrika News

Coroanvirus: युवक पर कोरोना फैलाने की साजिश रचने का शक, पीट-पीटकर हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 03:47:12 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

देश में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना वायरस ( coronavirus ) का प्रकोप
दिल्ली ( Delhi ) के बवाना ( Bwana ) में कोरोना फैलाने के शक में युवक की हत्या
भोपाल से दिल्ली लौटा था अपने घर मृतक

murder
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) को लेकर इन दिनों चारों तरफ तबाही मची है। भारत ( Coronavirus in india ) में भी इस वायरस का तांडव जारी है। देश में अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 160 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं, तबलीगी जमात ( Tablighi Jamaat ) के कारण कोरोना वायरस को लेकर मुश्किलें और बढ़ गई है। साथ ही अफवाहों का बाजार भी गर्म है। इसी बीच देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से ऐसी खबरें सामने आ रही है, जिसने सबको चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि यहां कोरोना फैलाने की साजिश रचने के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।
जानकारी के मुताबिक, बवाना ( Bwana ) इलाके में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने के शक में कुछ लोगों ने 22 साल के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि महबूब अली नामक युवक तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भोपाल गयाथा। करीब 45 दिनों के बाद सब्जियों के एक ट्रक में बैठकर वह दिल्ली वापस आया। पुलिस ने बताया कि महबूब आजादपुर सब्जी मंडी से पकड़ा गया था, लेकिन जांच के बाद उसे छोड़ दिया गया था। लेकिन, जब वह अपने गांव पहुंचा तो अफवाह फैल गई कि महबूब अली की कोरोना वायरस फैलाने की साजिश है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने महबूब को खेत में ले जाकर जमकर पिटाई की। गंभीर हालात में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। गौरतलब है कि दिल्ली के गौतम नगर इलाके में रहने वाली सफदरजंग की दो महिला डॉक्टरों के साथ भी स्‍थानीय शख्स ने बदसलूकी की। आरोपी ने दोनों डॉक्टरों पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की। हालांकि, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री कार्रवाई की बात कही है। यहां आपको बता दें कि तबलीगी जमात के कारण देश के अलग-अलग राज्यों में अचानक कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ी है।

ट्रेंडिंग वीडियो