scriptजम्मू-कश्मीर: स्थानीय निवासी ने बताया, तीन आतंकी मेरे घर घुसे और बिस्किट-सेब खाने को मांगे | man says 3 terrorists entered my house demanded to eat biscuits-apples | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: स्थानीय निवासी ने बताया, तीन आतंकी मेरे घर घुसे और बिस्किट-सेब खाने को मांगे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2018 06:40:54 pm

Submitted by:

Shivani Singh

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रहने वाले एक निवासी से आतंकियों ने मांगी ये चीज।

terrorist

बोल सीएम नवीन पटनायक-राउत की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप हास्यास्पद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से बड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास रहने वाले एक व्यक्ति के घर कुछ आतंकी खुसे और कहा कि पांच दिन से भूखे हैं। इसके बाद उन्होंने घर के मालिक से बिस्किट, सेब और कपड़े लिए और फिर वहां से भाग निकले। बता दें कि सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की ओर से झज्जर और आसपास के जंगलों में सर्ज ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली: राजधानी में साउंडप्रूफ दीवारों के पीछे चल रहे हैं अवैध नाइट क्लब, जमकर उड़ाए जाते हैं नोट

आतंकियों ने खाने के लिए मांग बिस्किट और सेब

स्थानीय निवासी ने पुलिस को बताया है कि बीते बुधवार की शाम लगभग आठ बजे तीन आंतकवादी उनके घऱ में घुसे और उन्हें धमकाते हुए कहा कि मैं उनके बारे में किसी को ना बताऊं। ग्रामीण ने बताया कि आतंकियों ने उनसे कहा कि वह पांच दिन से उन्होंने कुछ नहीं खाया है। उन्हें बहुत भुख लगी है। इसके बाद आतंकियों ने उनसे बिस्किट और सेब मांगा। साथ ही उन्होंने पहनने को कपड़े भी मांगे। इसके बाद आतंकियों ने उनसे कार की मांग की। इसके बदले वे उन्हें पैसे देने की बात कहने लगे। लेकिन उनके पास कार नहीं थी, फिर आतंकी वहां से चले गए।

चलाया जा रहा है सर्च ऑपरेशन

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर एक फॉरेस्ट गार्ड और सीआरपीएफ जवान पर गोलीबारी की गई थी। फायरिंग के बाद आतंकी भाग गए थे, जिसे पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इन तीन आतंकियों को खोजने के लिए लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी कई इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

यह भी पढ़ें

तेल की बढ़ी कीमतों पर विपक्ष के निशाने के बाद झुकी सरकार, पीएम ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

ड्रोन्स और अन्य सर्विलांस गैजट्स की मदद से हो रही है तलाशी

पुलिस ने बताया कि इन आतंकियों की खोज अभी भी जारी है। इलाके में हेलिकॉप्टरों, ड्रोन्स तथा अन्य सर्विलांस गैजट्स की मदद से आतंकियों की तलाश की जा रही है। सर्च ऑपरेशन के तहत नगरोटा-झज्जर कोटली हाइवे पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है। बता दें कि जिस वक्त आतंकियों ने हमला किया था, उस दौैरान वह एक ट्रक पर सवार थे। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि जो भी इस बारे में जानकारी देगा उन्हें पुरस्कार दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो