scriptकुछ ऐसा हुआ कि बैंक में खुद को जलाने का प्रयास किया इस शख्स ने, जानें क्या है पूरा माजरा | Man tried to commit suicide in Vijaya Bank of Gwalior | Patrika News

कुछ ऐसा हुआ कि बैंक में खुद को जलाने का प्रयास किया इस शख्स ने, जानें क्या है पूरा माजरा

Published: Jan 17, 2018 03:15:10 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

प्रेमकुमार लोन न मिलने पर जब मैनेजर से अपने पैसे मांगें तो उसे वो नहीं मिला।

Gwalior
नई दिल्ली। आजकल रिश्वत और भ्रष्टाचार का मामला इतना बढ़ गया है कि आम इंसान इससे काफी परेशान हो गए है और इस परेशानी के चलते इंसान किसी भी हद तक गुज़रने को तैयार है। आज भ्रष्टाचार से जुड़े एक ऐसे ही वाक्ये के बारे हम आपको बताने जा रहे है जहां एक व्यक्ति बैंक मैनेजर के व्यवहार के चलते अपने उपर केरोसिन डालकर आत्महत्या की कोशिश की। दरअसल ये घटना ग्वालियर का है जहां एक व्यक्ति को बैंक मैनेजर ने लोन देने के लिए उससे हजारों रुपए रिश्वत ले लिए लेकिन इसके बाद भी उसे लोन नहीं मिला और इसी बीच मैनेजर का ट्रांसफर हो गया तो ऐसे में परेशान व्यक्ति मंगलवार को अपने परिवार के साथ बैंक पहुंचा और चिल्लाते हुए अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया।
Gwalior
लेकिन जैसे ही उसने माचिस की तीली जलाई तभी वहां के बैंक कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को इन्फॉर्म किया। दरअसल ये मामला ग्वालियर के शिवपुरी इलाके का है जहां न्यू ब्लॉक में विजया बैंक है। यहां पर कुछ महीने पहले प्रेमकुमार जाटव ने स्वरोजगार लोन के लिए आवेदन किया तो इस पर वहां के बैंक मैनेजर अंशुल शर्मा ने कहा कि अगा वो कुछ रूपए खर्च किया तो उसे आसानी से ये लोन मिल जाएगा। प्रेमकुमार ने मैनेजर के इस बात पर उसे करीब 25,000 रूपए रिश्वत के तौर पर दिए लेकिन इतने रूपए खर्च करने के बाद भी उसे लोन नहीं मिला।
Gwalior
इसी बीच उक्त बैंक मैनेजर का स्थानांतरण हो गया। प्रेमकुमार लोन न मिलने पर जब मैनेजर से अपने पैसे मांगें तो उसे वो नहीं मिला। इस बात से परेशान प्रेमकुमार मंगलवार की संबह बैंक पहुंचा और उसके साथ उसकी तीन बेटियां भी थीं। उसने अपने ऊपर केरोसिन छिड़का और फिर इसके बाद उसने जैसे ही माचिस की तीली जलाने लगा तो बैंक कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को तुरंत इस बात की सुचना दी। हालांकि इस बारे में जब बैंक के वर्तमान मैनेजर गौरव मिश्रा से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और ये मामला उनके समय का नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो