लॉकडाउन के दौरान घर के लिए पैदल निकला शख्स, 200KM चलने के बाद हुई मौत

  • Coronavirus को लेकर देश में लॉकडाउन ( Lockdown )
  • लॉकडाउन पैदल घर जा रहे शख्स की मौत ( Death )
  • परिजनों ने कहा- भूख से हो गई मौत

नई दिल्ली। कोराना वायरस ( coronavirus ) से पूरी दुनिया में तबाही मची है। भारत ( India ) में कोरोना का कहर जारी है। एक हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन ( Lockdown ) कर दिया है। वहीं, लॉकडाउन से घबराए हजारों की संख्या में लोग अपने घरों के लिए पैदल निकल चुके हैं। इसी बीच पैदल जा रहे एक शख्स की रास्ते में ही मौत ( Death ) हो गई है। इस घटना से हड़कंप मच गया है। परिजनों का दावा है कि शख्स की मौत भूख से हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, रणवीर नामक शख्स दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में काम करता था। लॉकडाउन के बाद रणवीर अपने दोस्तों के सात घर के लिए पैदल ही निकल पड़ा। करीब 200 किलोमीटर चलने के बाद उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह वह आगरा पहुंचा और उसने सीने में दर्द की शिकायत की। करीब साढ़े छह बजे वह सिकंदरा थाना क्षेत्र पहुंचा लेकिन तब तक उसकी हालत काफी बिगड़ गई और सड़क किनारे उसने दम तोड़ दिया।

रणवीर के रिश्तेदार मौत की वजह भूख-प्यास बता रहे हैं, जबकि सिकंदरा थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह का कहना है कि मौत की वजह हार्ट अटैक है। हालांकि, पोस्टमॉर्म रिपोर्ट का अभी इंतज़ार है। रणवीर सिंह के साथ रहने वाले लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते बेरोजगारी ने उन्हें दिल्ली से गांव पैदल चलने को मजबूर किया। बताया जाता है कि एक स्थानीय दुकानदार तीनों की मदद के लिए आया और रणवीर को चाय बिस्कुट के लिए पूछा, लेकिन वो नहीं बच पाया। इधर, इस घटना की सूचना रणवीर के परिजन को दे दी गई है और ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है। लेकिन, इस घटना ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

Show More
Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned