scriptबिहार : पुलिसकर्मी पर भड़के नीतीश के मंत्री मंगल पांडेय, कहा- सस्पेंड करवाइए | Mangal Pandey On Police Officer | Patrika News

बिहार : पुलिसकर्मी पर भड़के नीतीश के मंत्री मंगल पांडेय, कहा- सस्पेंड करवाइए

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2020 05:27:45 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार ( Bihar ): सीवान ( Siwan ) में पुलिसकर्मी पर भड़के मंगल पांडेय ( Mangal Pandey )
स्वास्थ्य मंत्री ( Health Minister ) का वीडियो वायरल

Mangal Pandey

पुलिसकर्मी पर भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय।

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के स्वास्थ्य मंत्री ( Health Minister ) और बीजेपी ( BJP ) नेता मंगल पांडेय ( Mangal Pandey ) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पुलिस वाले को निलंबित करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सीवान ( Siwan ) में एक अस्पताल के शिलान्यास समारोह का बताया जा रहा है, जिसमें राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को एक पुलिसकर्मी पर गुस्सा करते देखा जा सकता है।
वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि मंगल पांडे समारोह स्थल पर जाने के लिए बढ़ रहे होते हैं तब पुलिस वाला उनको रोकता है। इस बात से वह नाराज हो जाते हैं और रुक जाते हैं। मंगल पांडेय कहते हैं कि पागल है क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आपलोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए। गौरतलब है कि शुक्रवार को आयोजित इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान समेत राज्य सरकार के कई मंत्री भी पहुंचे थे। इस कारण वहां पर सुरक्षा कड़ी थी। मंगल पांडेय बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस अफसर को निलंबित किया गया या नहीं, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो