बचपन में भाई के साथ एडल्ट फिल्म देखते पकड़े गए थे मनोहर पर्रिकर, ऐसे बचे घरवालों से

Kapil Tiwari

Publish: Nov, 15 2017 11:07:13 (IST)

Miscellenous India
बचपन में भाई के साथ एडल्ट फिल्म देखते पकड़े गए थे मनोहर पर्रिकर, ऐसे बचे घरवालों से

बाल दिवस के मौके पर स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे मनोहर पर्रिकर, एक बच्चे ने किया सवाल कि बचपन में कि तरह की मूवी देखते थे

पणजी: मोदी सरकार में रक्षा मंत्री रहे और वर्तमान में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अपने बचपन का एक राज सबके सामने रखा है। दरअसल, अपनी स्कूलिंग के समय की एक घटना को मनोहर परिर्कर ने सबके सामने रखा। मंगलवार को बाल दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर राजधानी पणजी में एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। यहां उन्होंने बच्चो को संबोधित करते हुए अपने बचपन के एक अनुभव को शेयर किया।

थियेटर में भाई के साथ देखी थी एडल्ट फिल्म
मनोहर पर्रिकर ने बताया कि वो एक बार बचपन में अपने भाई के साथ एडल्ट मूवी देखते हुए पकड़े गए थे। दरअसल, कार्यक्रम के दौरान एक बच्चे ने उनसे सवाल किया था कि वो अपने बचपन के दिनों में किस तरह की मूवीज देखना पसंद करते थे, तो इसके जवाब में उन्होंने अपने इस अनुभन को बच्चों के साथ शेयर किया। पर्रिकर ने कहा कि हम केवल फिल्में नहीं देखते थे, हमने उस दौर की एडल्ट फिल्में भी देखी है।

इंटरवल के दौरान देख लिया था पड़ोसियों ने
पर्रिकर ने कहा कि वर्तमान में आप अब बहुत-सी चीजें टीवी पर देख रहे हैं, जो तब एडल्ट फिल्मों में भी नहीं दिखाई जाती थी। उन्होंने कहा, 'वो उस समय की एक लोकप्रिय एडल्ट फिल्म थी, उस समय मैं अपने भाई के साथ वो मूवी देखने गया था और पकड़ा भी गया था। पर्रिकर ने बताया कि जब इंटरवल के दौरान, लाइट जली तो मुझे यह एहसास हुआ कि मेरे पड़ोसी मेरे बगल में बैठे हैं। मेरी मां के साथ अक्सर शाम को ये बातचीत करते थे, मैंने अपने आप से कहा, हम मारे गए.'

...फिर तरह से बचे घर पर
सीएम ने बताया कि उसके बाद वो उस फिल्म को बीच में ही छोड़कर थियेटर से भाग खड़े हुए और घर लौटते समय उन्होंने इस मुसीबत से निपटने के लिए अपने मन में पहले से योजना बना ली थी। पर्रिकर ने बताया कि हमने घर अपनी मां से कहा कि हम फिल्म देखने गए थे मगर हम नहीं जानते थे कि फिल्म अश्लील है... इसलिए हम फिल्म को बीच में ही छोड़कर निकल आए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned