scriptरिजॉर्ट में गैंग के साथ पहुंचा था माओवादी नेता सीपी जलील, पुलिस ने मार गिराया | Maoist leader CP Jalil was killed along with gang in the resort | Patrika News

रिजॉर्ट में गैंग के साथ पहुंचा था माओवादी नेता सीपी जलील, पुलिस ने मार गिराया

Published: Mar 08, 2019 03:21:03 am

Submitted by:

Mohit Saxena

– मृतक प्रतिबंधित संगठन का सदस्य था- माओवादियों ने खाना और रुपये की मांग की थी- थंडरबोल्ट टीम तुरंत मौके पर रवाना हो गई

encounter

रिजॉर्ट में गैंग के साथ पहुंचा था माओवादी नेता सीपी जलील, पुलिस ने मार गिराया

वायनाड (केरल)। केरल पुलिस ने एक बड़े माओवादी नेता को मार गिराया है। पुलिस की थंडरबोल्ट इकाई ने मुठभेड़ में माओवादी नेता सीपी जलील को ढेर कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक प्रतिबंधित संगठन का सदस्य था। अधिकारी के मुताबिक जलील अपने गैंग के साथ बुधवार रात यहां एक स्थानीय रिजॉर्ट में आया था। यहां इन माओवादियों ने खाना और रुपये की मांग की थी। रिजॉर्ट के अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
तीन माओवादी भागने में सफल रहे

पुलिस के अनुसार माओवादियों से निपटने के लिए बनाई गई थंडरबोल्ट टीम तुरंत मौके पर रवाना हो गई। इस दौरान माओवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात आठ बजे शुरू हुई गोलीबारी गुरुवार तड़के तक चली। तीन माओवादी जंगलों में भागने में सफल रहे। वहीं एक नक्सली सीपी जलील मारा गया। पुलिस ने बताया कि अभी इस मामले की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही मामले की जानकारी दी जा सकेगी। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो