scriptकोच्चि में मेडिकल स्टूडेंट की हुई संदिग्ध हालत में मौत, फिर हुआ ये चौंका देने वाला खुलासा | Medical student found dead in Cochin | Patrika News

कोच्चि में मेडिकल स्टूडेंट की हुई संदिग्ध हालत में मौत, फिर हुआ ये चौंका देने वाला खुलासा

Published: Jan 21, 2018 01:27:29 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

वो दिल्ली के डॉ. संजय कुमार से शादी करने से इंकार किया था और इसी बात का बदला लेने के लिए संजय और उसके दोस्तों ने उसे मार डाला।

Suicide
नई दिल्ली। आदित्यपुर की रहने वाली 27 साल की डॉ. ममता राय जो कि दिल्ली के एम्स अस्पताल में कार्यरत थीं,उनकी केरल के कोच्चि में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ममता इस गुरुवार को कोच्चि में आयोजित एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस में गई थीं और उसी के पास स्थित एक होटल में उनकी बॉडी को संदिग्ध हालत में पाया गया। चर्मरोग पर आयोजित एक कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए ममता कोच्चि गई थी। ममता के पास से एक सुईसाइड नोट को बरामद किया गया जिसमें उसने लिखा था कि मैं डिप्रेशन में हूं…इसलिए जिंदगी से क्विट कर रही हूं।
Suicide
ममता जमशेदपूर के आदित्यपुर आश्रम कॉलोनी की रहने वाली है। इस मामले में ममता के पिता अरविंद कुमार राय का कहना है कि ममता आत्महत्या नहीं कर सकती। वो दिल्ली के डॉ. संजय कुमार से शादी करने से इंकार किया था और इसी बात का बदला लेने के लिए संजय और उसके दोस्तों ने उसे मार डाला। ममता के पिता का यहां तक कहना है कि हत्या से पहले संजय, ममता से सुसाइड नोट लिखवाकर रखाया था।
उनके पिता ने ये भी कहा कि ममता 18 जनवरी की रात 10.30 बजे तक बिल्कुल ठीक थी। आपको बता दें कि डॉ. ममता की लाश 19 जनवरी की दोपहर को कोच्चि के एक होटल में मिली थी। लाश के मिलने के बाद वहां के पुलिस होटल के स्टाफ को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। बेटी की मौत की खबर मिलते ही अरविंद अपने बेटे अमित के साथ कोच्चि पहुंचे।
Suicide
पुलिस इस मामले की तह तक पहुचंने के लिए ममता की मोबाइल भी खंगाल रही है। ममता ने अपना लास्ट मैसेज परिजनों को किया था जिसमें उसने लिखा था कि, ‘सॉरी पापा। सॉरी भइया। मैं डिप्रेशन हूं इसलिए जिंदगी से क्विट कर रही हूं।’ आपको बता दें कि डॉ. संजय ने ममता के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था लेकिन ममता ने इस बात से इंकार कर दिया। वो ममता से मारपीट भी करता था। मौत वाले दिन यानि कि 19 जनवरी सुबह करीब 10.30 बजे उसने अपनी दोस्त रिमी को फोन किया जिसमें उसने रोते हुए रिनी से कहा कि उसे कोच्चि अभी छोडऩा है। इस बात पर रिनी ने उसे पटना का टिकट लेकर वापस आ जाने को कहा।
कोच्चि से जाने की सूचना मिलते ही डॉ. संजय ने उससे सुसाइड नोट लिखवाया और पंखे से लटककर जान देने पर उसे मजबूर किया। अरविंद जी ने इस हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। हालांकि मौत के असली वजह का तो पता अभी नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस इस मामले में कार्यरत है और छानबीन कर रही है। आपको बता दें कि डॉ. ममता दिल्ली के एम्स कॉलेज में ही कार्यरत थी और वो एम्स से ही पीजी भी कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो