Maharashtra के मंत्री Aslam Shaikh भी पाए गए Covid-19 Positive

  • महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के मंत्री असलम शेख ( Aslam Shaikh ) ने स्वंय को किया होम ( coronavirus isolation ) आइसोलेट।
  • महाराष्ट्र विधानसभा ( Maharashtra Assembly ) में मलाड (पश्चिम) निर्वाचन क्षेत्र के विधायक हैं शेख।
  • इससे पहले महाराष्ट्र ( CoronaVirus In Maharashtra ) के तीन मंत्री भी पाए जा चुके हैं कोरोना ( covid-19 positive ) पॉजिटिव।

 

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी ने हर किसी को एक ही स्तर पर लाकर खड़ा कर दिया है, चाहे वो सामान्य लोग हों, फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियां हो या फिर राजनेता। अब महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के मंत्री असलम शेख ( Aslam Shaikh ) भी करोना की चपेट में आ गए हैं। महाराष्ट्र विधानसभा ( Maharashtra Assembly ) में मलाड (पश्चिम) निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले असलम शेख ने कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को होम आइसोलेट ( coronavirus isolation ) कर लिया है।

असलम शेख ने इस सिलसिले में ट्वीट किया, "मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव ( covid-19 positive ) आया है। मुझमें अभी लक्षण स्पर्शोन्मुख हैं और मैंने घर पर खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। मेरी उन सभी व्यक्तियों से अपील है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे नजदीक रहे हैं कि खुद का टेस्ट करवा लें। मैं घर से काम करता रहूंगा और प्रदेश के लोगों की सेवा करूंगा।"

कोरोना वायरस की जांच में महाराष्ट्र ( CoronaVirus In Maharashtra ) के मंत्री असलम शेख पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि जो भी उनके संपर्क में आया है, वे खुद की जांच करा ले। उन्होंने ये भी कहा कि राज्य के लोगों की सेवा के लिए वे घर से ही काम करेंगे।

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन सरकार में असलम शेख चौथे ऐसे मंत्री हैं, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस पार्टी शामिल हैं।

इससे पहले उनके कैबिनेट सहयोगियों में राकांपा के जितेंद्र अवध और धनंजय मुंडे और कांग्रेस के अशोक चव्हाण को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया जा चुका है।

गौरतलब है कि बीते 24 घंटों के दौरान महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कुल 9,518 नए केस सामने आए हैं। जबकि इस दौरान 258 मरीजों ने इस महामारी से दम तोड़ दिया। देश में कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित महाराष्ट्र में अब तक कुल 3 लाख 10 हजार 455 केस सामने आ चुके हैं। जबकि 11,854 लोगों की मौत हो चुकी है।

प्रदेश में कुल तीन लाख से ज्यादा कोरोना केस में से अब तक 1 लाख 69 हजार 569 मरीज ठीक होकर जा चुके हैं। वहीं, केवल रविवार को ही प्रदेश के 3,906 मरीज कोरोना वायरस महामारी से रिकवर होकर वापस घर लौट गए।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned