scriptलापता कोस्टगार्ड विमान: पायलट की पत्नी ने PM से मांगी मदद | Missing Dornier Aircraft: Wife of pilot seeks PM Modi’s assistance | Patrika News

लापता कोस्टगार्ड विमान: पायलट की पत्नी ने PM से मांगी मदद

Published: Jun 16, 2015 05:02:00 pm

लापता हुए इंडियन कोस्ट गार्ड डोर्नियर एयरक्राफ्ट मामले में प्लेन में
सवार एक अधिकारी की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार
लगाई

pilot wife

pilot wife

नई दिल्ली। हाल ही में लापता हुए इंडियन कोस्ट गार्ड डोर्नियर एयरक्राफ्ट मामले में प्लेन में सवार एक अधिकारी की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। दीपा सुबाश ने ट्विटर पर लिखा, ‘सीजी791 के पायलट मेरे पति सुबाश सुरेश 8 दिनों से लापता हैं। मैं आपके ध्यान के लिए अनुरोध करती हूं।’

इससे पहले तटरक्षक बल (कोस्टगार्ड) के लापता डोर्नियर विमान का मलबा तमिलनाडु के सिरकाली तट के पास मिला था। तलाशी में जुटी एक पनडुब्बी ने रविवार को इसका पता लगाया था। पिछले सोमवार को चेन्नई के तट कोस्टगार्ड का डोर्नियर एयरक्रॉफ्ट गायब हो गया था। इसमें चालक दल के तीन लोग सवार थे। रक्षा मंत्रालय ने फिलहाल लापता चालक दल सदस्यों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

गौरतलब है कि भारतीय तटरक्षक का एक डोर्नियर विमान सोमवार रात से लापता हो गया था। विमान ने चेन्नई से उड़ान भरी थी, इसे सोमवार रात 10 बजे लौटना था। तटरक्षक का एक डोर्नियर टोही विमान चालक दल के तीन सदस्यों के साथ चेन्नई के तट पर लापता हुआ था।

विमान ने सोमवार शाम पांच बज कर तीस मिनट पर चेन्नई से उड़ान भरी थी और रात करीब दस बजे तिरूचिरापल्ली में उसका संपर्क टूट गया। चेन्नई से करीब 95 मील दक्षिण में यह विमान लापता हो गया था। भारतीय नौसेना और तटरक्षक ने इलाके में गहन खोज एवं बचाव अभियान चलाया है। नौसेना के चार पोत, तटरक्षक के पांच पोत और एक पी8-1 विमान को लापता हुए डोर्नियर टोही विमान की तलाश में लगाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो