scriptमिजोरम: एमबीबीएस के छात्र ने लगाई फांसी, परीक्षा में फेल होने के कारण अवसाद में था | Mizoram: MBBS student hanged, depressed due to failing exam | Patrika News

मिजोरम: एमबीबीएस के छात्र ने लगाई फांसी, परीक्षा में फेल होने के कारण अवसाद में था

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2021 11:54:18 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

शव बुधवार को छात्रावास के कमरे में लटकता मिला।
मृतक छात्र की पहचान नजर चकमा के रूप में हुई है।

hang from ceiling
आइजोल। मिजोरम (Mizoram) में बुधवार को एक एमबीबीएस के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह परीक्षा में फेल होने के कारण अवसाद में था। उसका शव बुधवार को छात्रावास के कमरे में लटकता मिला। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।
मुफ्त कोरोना वैक्सीन के लिए हो जाइए तैयार, 1 मार्च से शुरू होगा टीकाकरण

जोराम मेडिकल कॉलेज के छात्रावास के कमरे में 21 वर्षीय मेडिकल छात्र का शव लटकता हुआ मिला। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। मृतक छात्र की पहचान नजर चकमा के रूप में हुई है। यह दक्षिणी मिजोरम के लौंगतलाई जिले का रहने वाला था। इस छात्रावास में एक अन्‍य छात्र के साथ रह रहा था।
मिजोरम पुलिस उपमहानिरीक्षक (उत्तरी रेंज) लालबिक्थांगा ख्यांगते के अनुसार चकमा ने कमरे को अंदर से बंद कर रखा था। वहीं उसके मित्र बेडमिंटन खेल रहे थे। उन्होंने बताया कि चकमा के साथ रहने वाला छात्र और चौकीदार ने दरवाजा तोड़ा तो उसे फांसी पर लटकता पाया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। चकमा एमबीबीएस की प्रथम वर्ष का छात्र था और हाल ही में हुई परीक्षा में फेल होने के चलते अवसाद में था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो