scriptअजहरुद्दीन ने तीसरे विवाह की खबरों का किया खंडन | Mohammad azharuddin denies he married for third time | Patrika News

अजहरुद्दीन ने तीसरे विवाह की खबरों का किया खंडन

Published: Dec 20, 2015 11:15:00 pm

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने रविवार को उन
खबरों को खंडन किया है जिसमें उनके बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने
तीसरी शादी कर ली है।

Mohammad azharuddin

Mohammad azharuddin

हैदराबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने रविवार को उन खबरों को खंडन किया है जिसमें उनके बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने तीसरी शादी कर ली है। अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया, मेरे तीसरे शादी करने की खबरें गलत और झूठी हैं। कृपया खबर प्रसारित करने से पहले उसकी जांच कर लें।

गौरतलब है कि रविवार को मीडिया में अजहरुद्दीन और उनकी अमेरिका महिला मित्र शैनन मैरी की विवाह की खबरें आईं, जिसके बाद अजहरुद्दीन को इनका खंडन करने के लिए आगे आना पड़ा।

महाराष्ट्र टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक अजहरुद्दीन शनिवार को जब अपने ड्राइवर जान मोहम्मद के निधन पर शोक व्यक्त करने मुंबई स्थित उसके घर गए तो उन्होंने शैनन का अपनी पत्नी बताकर परिचय करवाया। अजहरुद्दीन के ड्राइवर की हाल ही में मौत हुई।

इससे पहले इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) के दूसरे संस्करण में नई दिल्ली चरण के दौरान इंडियन एसेज और फिलिपींस मावेरिक्स के बीच हुए मैच के दौरान भी अजहरुद्दीन, शैनन के साथ देखे गए थे।

आपको बता दें कि अजहरुद्दीन ने भारत के लिए 99 टेस्ट और 334 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेले। उनकी पहली पत्नी नौरीन थीं, जिनसे उन्हें दो बेटे हैं। 1996 में उन्होंने नौरीन को तलाक देकर अभिनेत्री संगीता बिजलानी से विवाह कर लिया। ऐसा कहा जाता है कि 2010 में अजहरुद्दीन, संगीता से भी अलग हो गए।










loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो