scriptVideo: दिल्ली मेट्रो में उछलकूद करता नजर आया बंदर, DMRC का बयान- हमें तो नहीं पता | Monkey entre in delhi metro at faridabad kashmiri gate metro line | Patrika News

Video: दिल्ली मेट्रो में उछलकूद करता नजर आया बंदर, DMRC का बयान- हमें तो नहीं पता

Published: Sep 12, 2017 11:42:00 am

Submitted by:

Chandra Prakash

काफी देर तक बंदर मौजूद रहा ट्रेन के अंदर, लेकिन किसी भी शख्स को नहीं पहुंचाया कोई नकुसान

monkey
नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की लाइफलाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो अक्सर किसी न किसी कारण से विवादों में रहती है। कभी मेट्रो में देहाती महिलाओं का डांस तो कभी ट्रेन के अंदर कपल्स की अश्लील हरकतें, इन सभी कारणों की वजह से दिल्ली मेट्रो खूब सुर्खियों में रही है। इस बीच एक ताजा मामला आया है, जिसने एक बार फिर से मेट्रो सुरक्षा की पोल खोल दी है और दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में आ गई है।
फरीदाबाद के बाटा चौक की है घटना
एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर मेट्रो की सवारी करता हुआ नजर आ रहा है। मेट्रो के अंदर बंदर का ये नया मामला कश्मीरी गेट-फरीदाबाद मेट्रो लाइन का है। वॉयलेट लाइन के बाटा चौक स्टेशन के पास एक तगड़ा बंदर मेट्रो ट्रेन के अंदर घुस आया। इसके बाद क्या था, बंदर को देख लोग घबरा गए और इधर से उधर भागने लगे।
ट्रेन में खूब की उछलकूद
लोगों में दहशत साफ देखने को मिली कि कहीं बंदर किसी सवारी पर हमला न कर दे। लेकिन बंदर ने ऐसा कुछ नहीं किया और वो एक कोच को पार करते हुए दूसरे कोच में बड़ी शान से घूमता हुआ नजर आया, लेकिन किसी सवारी को नुकसान नहीं पहुंचाया। ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में बंदर की उछलकूद नजर आ रही है।
DMRC को नहीं है घटना की जानकारी
वहीं दूसरी तरफ हैरानी वाली बात ये है कि दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन लिमिटेड के अधिकारियों ने इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है। डीएमआरसी के अफसरों के मुताबिक हाल के दिनों में फरीदाबाद में मेट्रो के अंदर बंदर होने की किसी घटना की जानकारी नहीं है।
इससे पहले भी बंदर ने की है मेट्रो की सवारी
मेट्रो ट्रेन में बंदर के आ जाने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले रिठाला मेट्रो स्टेशन पर भी एक बंदर ट्रेन में घुस आया था, जिसके बाद उसने यात्रियों का सामान तक छीन लिया था। इस मामले पर डीआमआरसी के अधिकारियों का कहना है कि कई स्टेशन ऐसे हैं, जिनके आसपास बंदर बड़ी तादाद में पाये जाते हैं और जब मेट्रो शुरुआती या आखिरी स्टेशन पर होती है तो वहां ट्रेन को काफी देर खड़ा रखा जाता है तो ऐसे में कई बार बंदर खाने की तलाश में अंदर तक घुस आते हैं और दरवाजा बंद हो जाने के बाद अगले स्टेशन पर पहुंच जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो