scriptमेट्रो किराया बढ़ने के बाद नहीं मिल रही सवारी, बंदरों को दिए जा रहे हैं फ्री टिकट! | monkey walking in delhi metro video viral | Patrika News

मेट्रो किराया बढ़ने के बाद नहीं मिल रही सवारी, बंदरों को दिए जा रहे हैं फ्री टिकट!

Published: Nov 21, 2017 05:10:39 pm

Submitted by:

राहुल

किराए बढ़ने से पहले खचाखच भर कर चलने वाली दिल्ली मेट्रो अब बिना सवारी के ही चक्कर लगा रही है।

delhi metro
नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो के किराए में हुई ज़बरदस्त बढ़ोतरी के बाद डीआमआरसी सवारियों की बाट जोह रही है। किराए बढ़ने से पहले खचाखच भर कर चलने वाली दिल्ली मेट्रो अब बिना सवारी के ही चक्कर लगा रही है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि कई बार तो ऐसा भी देखने को मिलता है कि ठुस्सम-ठुस्स दोड़ने वाली मेट्रो की पूरी सीटों को भी सवारी नहीं मिल रही है।
लेकिन ऐसा भी कोई है जो मेट्रो रेल की इस तन्हाई का पूरा फायदा उठा रहे हैं। बता दें कि इन दिनों दिल्ली मेट्रो में फिल्माया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदर मेट्रो ट्रेन के अंदर घूम रहा है और सवारी भी कर रहा है। अमूमन पेड़ों पर अपना बसेरा लगाने वाले बंदर जब मेट्रो ट्रेन में सवार होकर यात्रा करने लगें तो इसमें कोई खास चौंकने वाली बात नहीं है। क्योंकि बंदर अपने मन के मौजी होते हैं, ये किसी के रोकने-टोकने पर अपना रास्ता नहीं बदलते हैं।
देखा जाए तो शांत रहने वाले बंदरों का भी लोगों के दिलों में काफी खौफ रहता है। बंदरों को देखते ही लोग यहां-वहां भागने लगते हैं। लेकिन इस ब्रैंड न्यू मामले में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। क्योंकि मेट्रो में किसी तरह से घुस चुके बंदर ने किसी भी साथी सवारी को परेशान नहीं किया। बंदर पूरी महफिल के मज़े कूट रहा था। और हो भी क्यों न, शायद पूरी बिरादरी का पहला ऐसा शख्स होगा जिसने दिल्ली मेट्रो की सवारी की हो। अगर इससे पहले भी किसी बंदर ने मेट्रो की सवारी की हो तो इसके विषय में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।
हालांकि जिसका डर था, वो बिल्कुल नहीं हुआ। मतलब बंदरों को देखकर पूरी तरह से डर चुके लोगों ने भी उसे ट्रेन में देखकर परेशान नहीं किया। जिसकी वजह से बंदर आराम से पूरी ट्रेन में घूमता रहा। तभी किसी ने इस मनमौजी बंदर का वीडियो बना लिया। जो देखते ही देखते तेज़ी से वायरल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो