scriptखुशी का माहौल बदला गम में, शादी के सात साल बाद बनी मां, बच्चे के जन्म के बाद ही निकली Corona पॉजिटिव | mother found corona positive after giving birth child | Patrika News

खुशी का माहौल बदला गम में, शादी के सात साल बाद बनी मां, बच्चे के जन्म के बाद ही निकली Corona पॉजिटिव

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2020 01:12:21 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights
-कोरोना वायरस ने एक परिवार में सात साल बाद आई खुशी को गम में बदल दिया
-मामला हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले का है, जहां एक महिला ने शादी (Marriage) के 7 साल बाद एक बच्चे को जन्म दिया
-7 साल बाद हुए बच्चे के जन्म से जहां परिवार में खुशी का माहौल था, वहीं महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से सब दुखी हैं

खुशी का माहौल बदला गम में, शादी के सात साल बाद बनी मां, बच्चे के जन्म के बाद ही निकली Corona पॉजिटिव

खुशी का माहौल बदला गम में, शादी के सात साल बाद बनी मां, बच्चे के जन्म के बाद ही निकली Corona पॉजिटिव


नई दिल्ली. कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,466 नए मामले सामने आए हैं और 175 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,65,799 हो गई है, जिनमें से 89,987 सक्रिय मामले हैं, 71,106 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,706 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच कोरोना वायरस ने एक परिवार में सात साल बाद आई खुशी को गम में बदल दिया।
जन्म के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

मामला हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले का है, जहां एक महिला ने शादी (Marriage) के 7 साल बाद एक बच्चे को जन्म दिया। 7 साल बाद हुए बच्चे के जन्म से जहां परिवार में खुशी का माहौल था, वहीं महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से सब दुखी हैं। दरअसल जिस महिला ने बच्चे को जन्म दिया उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
नवजात शिशु का भी होगा कोरोना टेस्ट

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित महिला ने सेक्टर 31 स्थित पॉलिक्निक में गुरुवार को लड़के को जन्म दिया। महिला गांव दौलताबाद की रहने वाली है। डॉक्टरों ने सिजेरियन डिलिवरी कराई। फिलहाल जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। अस्पताल प्रशासन अब नवजात शिशु की भी कोरोना जांच करवाएगा।
शादी के सात साल बाद हुआ बच्चा

पॉलिक्निक इंचार्ज डॉक्टर नीना गठवाल ने बताया कि महिला को शादी के 7 साल बाद पहला बच्चा हुआ है। पॉलिक्लिनिक में कुछ दिन पहले सिजेरियन डिलिवरी कराने के लिए ऑपरेशन थियेटर तैयार किया गया था। यहां कोरोना पॉजिटिव महिला की पहली डिलिवरी के लिए सुविधा तैयार की गई थी।
एक दिन में 68 मरीज आए सामने

गौतलब है कि गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी क्रम में बृहस्पतिवार को सर्वाधिक 68 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए, जबकि 1 मरीज की मौत भी हो गई। इसी के साथ जिले में मरीजों की कुल संख्या बढ़कर अब 405 हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो