script

मां ने अपने ही 3 बच्चों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, वजह जान कांप जाएगी रुह

Published: Mar 19, 2018 12:41:49 pm

Submitted by:

Arijita Sen

बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाली तिलकडुमर गांव में मां ने अपने बच्चों को मार डाला

Murder
नई दिल्ली। घर में पारिवारिक कलह का होना आम बात है। पारिवारिक तनाव किसी के घर में कम तो कहीं ज्यादा होता है। पारिवारिक कलह के कारण परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट भी होती है, लेकिन ऐसी भी क्या बात हो गई कि एक कहासुनी से बात हत्या तक पहुंच गई और वो भी एक मां ने गुस्से के चलते अपने ही बच्चों को मार डाला?
कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां पारिवारिक अशान्ति के चलते मां ने अपने बच्चों को ही मौत के घाट उतार डाला। भला एक मां के लिए ऐसा कैसे संभव हो सकता है और वो भी एक नहीं बल्कि अपने तीनों बच्चों को ही मां ने जहर देकर मार डाला।
जी, हां हम यहां बात कर रहे हैं बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाली तिलकडुमर गांव के बारे में। इस गांव की रहने वाली ममता देवी ने अपने तीनों बच्चों को जहर देकर मार डाला। इनमें 4 साल के दिग्विजय कुमार, 5 साल की शिंवागी कुमारी और 3 साल के रणविजय कुमार है। जहर देने की वजह से इन तीनों बच्चों की ही मौके पर मौत हो गई। ममता देवी ने पारिवारिक कलह की वजह से परेशान होकर रविवार रात को अपने बच्चों को जहर खिलाकर उनकी हत्या कर दी।
घटना की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और आरोपी ममता देवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अभी ममता देवी से घटना की पूछताछ कर रही है और इसके साथ ही मामले की छानबीन भी कर रही है।
आखिर इस घटना के पीछे ऐसी भी क्या वजह हो सकती है जिसके चलते एक मां को अपने बच्चों को जहर देकर मारना पड़ा। इस घटना से तिलकडुमर गांव का माहौल सहम गया है और लोग घटना को लेकर तरह-तरह की आशंका जता रहे हैं। घटना का पूरा विवरण पुलिस के जांच के बाद ही पता लगेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो