script

सांसद अनुराग ठाकुर ऐसी जैकेट पहन कर पहुंच गए संसद, लिखी थी ऐसी बात, फोटो हुई वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2019 02:59:19 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

ऐसी जैकेट पहनकर अनुराग ठाकुर संसद पहुंचे कि तस्वीरें वायरल हो गईं।

anrug

सांसद अनुराग ठाकुर ऐसी जैकेट पहन कर पहुंच गए संसद, लिखी थी ऐसी बात, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने प्रचार के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। इसी कड़ी में सासंद अनुराग ठाकुर मंगलवार को ऐसी ड्रेस पहनकर संसद भवन पहुंचे कि उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं।
anurag
जानिए, क्या लिखा था जैकेट पर

दरअसल, इन दिनों संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है। साथ ही लोकसभा चुनाव की हलचल तेज हो गई है। इसलिए, पार्टियों का प्रचार-प्रसार भी शुरू हो गया है। सांसद अनुराग ठाकुर आज स्वेट शर्ट पहनकर संसद पहुंचे थे। लेकिन, सबसे आश्चर्य की बात यह थी कि जो शर्ट उन्होंने पहन रखी थी, उस पर लिखा था नमो अगेन। अनुराग ठाकुर की यह तस्वीर वायरल हो गई है। एक वरिष्ठ पत्रकार ने उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि संसद में अनुराग ठाकुर का फैशन स्टेटमेंट। अनुराग ठाकुर के इस फोटो से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा अब पूरी तरह के चुनावी मोड में आ गई है।
anurag
नीतीश ने भी भरी हुंकार

इससे साफ स्पष्ट है कि अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के हर नेता तैयारी में जुट गए हैं और नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने की सोच रहे हैं। यहां आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा है कि अगामी लोकसभा चुनाव में फिर एनडीए की वापसी हो रही है और नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो