scriptMP train derailed : सुरक्षित यात्रियों ने बयां किया खौफनाक मंजर | MP train derailment: Survivor passengers express painful incident | Patrika News

MP train derailed : सुरक्षित यात्रियों ने बयां किया खौफनाक मंजर

Published: Aug 05, 2015 03:21:00 pm

Kamayani Express व Janata Express मंगलवार रात 11.45 बजे पटरी से उतरीं, कई बोगियां काली माचक नदी में गिरीं

MP train derailment

MP train derailment

खंडवा। मध्यप्रदेश के हरदा में मंगलवार रात हुए दो ट्रेन हादसों का आंखों देखा हाल हादसे में बच कर निकले यात्रियों ने बयान किया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब कामायनी एक्सप्रेस आ रही थी उस समय जनता एक्सप्रेस पटरी से उतर चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक कामायनी एक्सप्रेस को इस खतरे की भनक तक नहीं थी।

कामायनी एक्सप्रेस में खंडवा से चढ़े हरदा निवासी टैक्स कंसल्टेंट शशि भूषण पंडित ने बताया कि वह जनरल डिब्बे में बैठे हुए थे जब उन्होंने तेज आवाज सुनी। झटके के साथ ट्रेन रूक गई। पंडित ने बताया, “मैं कुछ लोगों को बचा सकता था, लेकिन वहां घना अंधेरा था। ट्रैक पर कमर जितना पानी था और करंट भी था, इसलिए मैंने अपने डिब्बे में ही वापस जाना ठीक समझा।”
kamayani train accident
पंडित ने बताया कि जब रेवले कर्मी वहां पहुंचे तो उन्होंने व अन्य यात्रियों ने इंजन को सुरक्षित बची बोगियों से अलग करने के लिए कहा। पंडित ने बताया कि स्लीपर क्लास की कुछ बोगियां पुल से नीचे लट क रही थीं। उत्तरप्रदेश के रहने वाले संदीप त्रिपाठी ने बताया कि वे एस-11 बोगी में सफर कर रहे थे जब उन्होंने तेज धमाके की आवाज सुनी। त्रिपाठी ने बताया, “मेरी बोगी में कम से कम 50 यात्री थे और बिलकुल अंधेरा था।”
Kamayani Express Accident
कामायनी एक्सप्रेस में सफर कर रहे मनोज मोंगी ने बताया, “मैं सो रहा था कि अचानक तेज झटका लगा। मैं उठा और देखा कि सभी यात्री चीख रहे हैं और भाग रहे हैं। मैं बाहर निकला तो तीन महिलाओं को बहते देखा, लेकिन मैं उन्हें बचा नहीं सका।” पुलिस ने कहा कि जनता एक्सप्रेस के ड्राइवर ने रेलवे ट्रैक पानी में डूबा देखा तो ट्रेन रोक दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो