मुखर्जी नगर पिटाई मामला: पीड़ित बुजुर्ग से मिले CM केजरीवाल, क्रॉस एफआईआर दर्ज

मुखर्जी नगर ( Mukherjee Nagar Case ) में दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) ने सिख बुजुर्ग ऑटो चालक सरबजीत की पिटाई कर दी। CM केजरीवाल बुजुर्ग सिख से मिलने पहुंचे।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुखर्जी नगर ( Mukherjee Nagar case ) में बुजुर्ग सिख ऑटो चालक की पुलिसवालों द्वारा की गई पिटाई का मामला गरमाता जा रहा है। इस मामले पर दिल्ली पुलिस की डीसीपी ने बताया कि क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली है। दोनों मामलों को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

केजरीवाल ने की पीड़ित से मुलाकात

वहीं, इससे पहले सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) पीड़ित बुजुर्ग सिख से मिलने उनके घर पहुंचे। सीएम केरजीवाल ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि वह इस मामले में उपराज्यपाल और गृह मंत्री ( Amit Shah ) से आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

इस मामलें में केजरीवाल ने ट्वीट ( arvind kejriwal tweet ) भी किया है। ट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम ने लिखा, 'मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस की बर्बरता बहुत निंदनीय और अनुचित है। मैं पूरी घटना की निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं।'

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि रविवार को पीड़ित सिख बुजुर्ग सरबजीत अपने बेटे के साथ ग्रामीण सेवा लेकर मुखर्जी नगर से गुजर रहा था। तभी पुलिसवालों ने उसे बीच सड़क पर गाड़ी रोकने को लेकर टोका। दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। इस दौरान पुलिस ने ऑटो थाने के सामने खड़ी करवा दी। सरबजीत ने इसका विरोध किया। जिसके बाद विवाद इस कदर बढ़ा की ऑटो चालक बुजुर्ग सिख ने पुलिसकर्मी ( Delhi police ) पर अपने कृपाण से हमला कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी योगराज के सिर पर तलवार लग गई। घटना की जानकरी लगते ही मौके पर पुलिस इकट्ठा होग गई । इसके बाद पुलिसकर्मियों ने आधे घंटे तक बुजुर्ग सरदार और उसके बेट की जमकर पिटाई की।

Prev Page 1 of 2 Next
Arvind Kejriwal
Show More
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned