scriptमुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा: स्ट्रक्चरल ऑडिटर नीरज कुमार देसाई की हिरासत 28 मार्च तक बढ़ी | Mumbai bridge collapse: auditor Neeraj Desai Police custody extended | Patrika News
विविध भारत

मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा: स्ट्रक्चरल ऑडिटर नीरज कुमार देसाई की हिरासत 28 मार्च तक बढ़ी

BMC ने चीफ इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया था14 मार्च कि शाम मुंबई में गिरा था फुटओवर ब्रिजहादसे में 6 लोगों की हुई थी मौत, 30 से अधिक घायल

नई दिल्लीMar 25, 2019 / 09:10 pm

Shivani Singh

Mumbai bridge collapse

मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा: स्ट्रक्चरल ऑडिटर नीरज कुमार देसाई की हिरासत 28 मार्च तक बढ़ी

नई दिल्ली। मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा मामले में आरोपी स्ट्रक्चरल ऑडिटर नीरज कुमार देसाई को मुंबई सेशन कोर्ट से कोई रहात नहीं मिली। कोर्ट ने देसाई की गिरफ्तारी 28 मार्च तक बढ़ा दी है। बता दें कि बीते 18 मार्च को इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए देसाई को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुखराम अपने पोते के साथ कांग्रेस में शामिल, बेटा जयराम सरकार में मंत्री

https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि 14 मार्च को शाम 7.30 के करीब मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास फूटओरव ब्रिज गिर गया था। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक घायल हो गए थे। इस हादसे पर सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दुख जताते हुए मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की थी।

वहीं, हादसे के एक दिन बाद BMC ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस मामले में चीफ इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही ब्रिज ऑडिट करने वाली कंपनी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। बीएमसी ने 2013 में रिपेयर करने वाली जेडी देसाई कंसल्टेंट कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने की भी मांग की थी।

Home / Miscellenous India / मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा: स्ट्रक्चरल ऑडिटर नीरज कुमार देसाई की हिरासत 28 मार्च तक बढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो