scriptVideo मुंबई में भारी बारिश ने ली 3 की जान, अगले तीन दिन मूसलाधार की चेतावनी | mumbai heavy rains under-construction building collapsed in wadala | Patrika News

Video मुंबई में भारी बारिश ने ली 3 की जान, अगले तीन दिन मूसलाधार की चेतावनी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2018 02:48:06 pm

मुंबई में भारी बारिश का कहर, वडाला इलाके में निर्माणाधीन इमारत गिरी…मौसम विभाग ने आने तीन दिन मूसलाधार बारिश की दी चेतावनी

car in mumbai

Video मुंबई में भारी बारिशः एंटॉप हिल इलाके में इमारत ढही, अगले तीन दिन मूसलाधार की चेतावनी

मुंबई। शनिवार शाम से हो लगातार हो रही बारिश से मुंबई में निर्माणाधीन इमारत का एक हिस्सा ढह गया है. सोमवार तड़के मुंबई के वडाला इलाके के विद्यलांकर रोड पर बन रही बिल्डिंग का एक हिस्सा भारी बारिश के चलते गिर गया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन इस हादसे में वहां खड़ी 7 कारें दब गई हैं। हादसे में नुकसान ज्यादा होने की आशंका है, राहत और बचाव कार्य जारी है। आने वाले तीन दिन मुसीबत और बढ़ सकती है। मौसम विभाग ने 26 से 29 जून तक भारी बारिश की संभावना जताई है।
इन पांच सुरागों के आधार पर पुलिस ने सुलझाया शैलजा द्विवेदी हत्याकांड
इन इलाकों में मचा हाहाकार
धारावी और सायन इलाके में बारिश के बाद जलभराव हो गया है। इसके अलावा धारावी, सायन, बांद्रा, कुर्ला और चेंबूर समेत शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश के बाद घरों में पानी घुस गया है। इसके अलावा बारी बारिश के चलते ठाणे और बायकुला के स्टेशन के बीच लोकल ट्रेन 15-20 मिनट की देरी से चल रही है। स्कूल-कॉलेज में छुट्टी की गई है। लोकल ट्रेन मुंबई की लाइफलाइन मानी जाती है क्योंकि अधिकतर लोग इसमें सफर करते हैं ऐसे में अगर लोकल ट्रेन लेट होती है तो लोगों को बहुत परेशानी होती है।
अगले तीन दिन मूसलाधार की चेतावनी
इससे पहले आज मौसम विभाग ने मुंबई के समुद्र में हाईटाइड आने की आशंका भी जताई थी। मुंबई वालों को जल्द बारिश से राहत मिलती नहीं दिख रही क्योंकि मौसम विभाग ने 26-29 जून तक मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मुंबई में बीते 24 घंटे में 96 मिमी बारिश दर्ज की गई है। वहीं पूर्वी उपनगर में 122 मिलीमीटर और पश्चिमी उपनगर में 141 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है।

एंटॉप हिल इलाके पर गिरी इमारत के चलते फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे। राहत और बचाव का कार्य कर रहे हैं। इस हादसे में कुछ लोगों के भी फंसे होने की आशंका है। इससे पहले सोमवार सुबह भारी बारिश के चलते मेट्रो सिनेमा के पास एमजी रोड इलाके से गुजर रहे लोगों पर एक पेड़ गिर गया, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो