scriptमस्जिद के बाहर लगा बोर्ड, मुस्लिम भाजपा नेता का प्रेवश वर्जित | Muslim BJP leader baned to entry in mosque, The Boarded outside the mosque | Patrika News

मस्जिद के बाहर लगा बोर्ड, मुस्लिम भाजपा नेता का प्रेवश वर्जित

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2018 06:02:57 pm

Submitted by:

Anil Kumar

वडोदरा स्थित एक मस्जिद के गेट में एक बोर्ड लटकाया गया है, जिसमें एक मुस्लिम भाजपा नेता के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की बात लिखी है।

मस्जिद के बाहर लगा बोर्ड, मुस्लिम भाजपा नेता का प्रेवश वर्जित

मस्जिद के बाहर लगा बोर्ड, मुस्लिम भाजपा नेता का प्रेवश वर्जित

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद ही चौंकाने वाला और सामाजिक सौहार्द को नुकसान पहुंचाने वाला है। दरअसल वडोदरा स्थित एक मस्जिद के गेट में एक बोर्ड लटकाया गया है, जिसमें एक मुस्लिम भाजपा नेता के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की बात लिखी है। उसमें कहा गया है कि भाजपा नेता को मस्जिद में प्रवेश की इजाजत नहीं है। हालांकि इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद कहा है यह साफ नहीं हो सका है कि इस बोर्ड को किसने लगाया है।

मस्जिद में वर्चस्व को लेकर भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे और पत्थर, फिर हुई फायरिंग

जांच में जुटी पुलिसकर्मियों

आपको बता दें कि वडोदरा के यकूटपुरा क्षेत्र में स्थित एक मस्जिद के गेट पर यह बोर्ड लटका हुआ था। बोर्ड पर लिखा हुआ था कि जहीर कुरैशी, भाजपा की राज्य इकाई के अल्पसंख्यक नेता को ट्रस्टी के आदेशानुसार मस्जिद में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। जब इस बोर्ड को कुछ लोगों ने देखा तो उसकी शिकायत पुलिस में की। मौके पर पहुंचे आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत ने शुरुआती जांच के बाद कहा है कि इस बोर्ड को किसने लगाया है यह साफ नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले जहीर कुरैशी ने दिल्ली में भाजपा के मुस्लिम नेताओं की एक बैठक में भाग लिया था। यह बात कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा। मालूम हो कि यह बैठक राम मंदिर निर्माण के समाधान के लिए बुलाई गई थी। इन सबके बीच मस्जिद के ट्रस्टियों ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हमने जहीर कुरैशी के मस्जिद में प्रवेश को प्रतिबंधित नहीं किया गया है और न हीं इस संबंध में कोई बयान जारी किया गया है या फिर बोर्ड लगाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो