वीडियो: तलाक स्पेशलिस्ट मौलानाओं की हुई धूंआधार धुनाई, महिलाओं ने दफ्तर में ही उतारी आरती

कुछ लोगों को तो काफी दुख होगा। लेकिन कुछ लोगों को ये वीडियो दिन-भर के तनाव से मुक्ति भी दिला सकती है।

By:

Published: 25 Jan 2018, 06:13 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया का सीधा मतलब ये है कि जो चीज़ें आपको मार्केट में नहीं मिलती, वो यहां बड़ी ही आसानी से और बहुत कम दामों में मिल जाती हैं। कहने का सीधा तात्पर्य ये है कि जो वीडियो-फोटोज़ आपको टीवी पर नहीं देखने को मिलती वो यहां मिल जाती है। सोशल मीडिया पर बस कोई ऐसी वीडियो आ जो जनता को किसी भी प्रकार से अपने आप में बांध ले, वो देखते ही देखते वायरल भी हो जाती हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर हमारे हाथों एक ऐसी वीडियो लगी है, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों को तो काफी दुख होगा। लेकिन कुछ लोगों को ये वीडियो दिन-भर के तनाव से मुक्ति भी दिला सकती है।

दरअसल ये वीडियो मौलानाओं और महिलाओं का है, जिसमें मौलाना पिट रहे हैं और महिलाएं पीट रही हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक वीडियो मार खा रहे मौलाना तलाक कराने का काम करते हैं, जिससे दुखी होकर कुछ महिलाओं ने उसकी तबियत से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद मौलानाओं की तो तबियत खराब हो गई, लेकिन इन महिलाओं की तबियत बिल्कुल हरी-भरी हो गई।

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई देने वाले 2 मौलाना किसी का तलाक कराने के लिए आए थे। लेकिन तलाक होने से पहले ही 3 महिलाओं ने मौलवियों की जमकर धुनाई कर दी। एक के बाद एक करके तीनों महिलाओं ने मौलवियों की धुनाई कर दी। हालांकि वीडियो के ज़रिए साफ नहीं हो पा रहा है कि ये वीडियो कहां का है और कब का है। लेकिन रविवार को फेसबुक पर अपलोड की गई इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 13 हज़ार व्यूज़ आ चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो को राष्ट्रवादी news नाम के एक पेज पर लगाया गया है। जिसे तेज़ी से शेयर किया जा रहा है। बता दें कि खबर लिखने तक करीब 3 हज़ार लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned