script

सुपर स्टार की मौत पर खुला यह बड़ा राज, एक ही जगह हुई बाप-बेटे की मौत, एनटीआर के साथ भी हुआ था बड़ा हादसा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2018 03:26:22 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नंदमूरी हरिकृष्णा की मौत से एनटीआर परिवार के बारे में खुला बड़ा राज।

ntr family

सुपर स्टार की मौत पर खुला यह बड़ा राज, एक ही जगह हुई बाप-बेटे की मौत, एनटीआर के साथ भी हुआ था बड़ा हादसा

नई दिल्ली। बुधवार सुबह साउथ के सुपर स्टार और चर्चित नेता नंदमूरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत हो गई। वे ६१ साल के थे। नंदमूरी का एक्सीडेंट तेलंगाना के नालगोंडा में हुआ। जानकारी के मुताबिक, वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए नेल्लूर जा रहे थे। ठीक उसी दौरान उनकी कार दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। जिसके कारण उनकी कार एक डिवाइडर से जा टकराई और पलटते हुए दूसरे ओर से आ रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। बेटे के साथ भी इसी इलाके में हुआ था हादसा…

अब चर्चा यह है कि नालगोंडा एनटीआर परिवार के लिए काफी मनहूस साबित हो रहा है। दरअसल, जिस नालगोंडा में हरिकृष्णा की मौत हुई है। उसी इलाके में उनके एक बेटे जानकी राम की मौत हुई थी। बताया जात है कि उनके सबसे बड़े बेटे जानकी राम की भी साल 2014 में इसी जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। इतना नहीं 2009 में नालगोंडा जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में हरिकृष्ण के दूसरे बेटे जूनियर एनटीआर बाल-बाल बचे थे। उन्हें इस हादसे में काफी चोंटे आई थी।
नंदमुरी हरिकृष्णा ने की थी दो शादी

नंदमुरी हरिकृष्णा साउथ के काफी पॉपुलर एक्टर थे। उन्होंने दो शादियां की थी। पहली शादी से उनके दो बेटे पहली शादी से उनके 2 बेटे कल्याण राम और जानकी राम है, जबकि उनकी एक बेटी सुहासिनी भी पहली पत्नी से हैं। वहीं, दूसरी शादी से नंदुमुरी हरिकृष्णा के एक बेटे हैं, जिनका नाम है जूनियर एनटीआर जो वर्तमान में साउथ के बड़े सुपरस्टार हैं।
चंद्राबाबू नायडू हैं जीजा

हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के सबसे प्रभावशाली परिवार एनटीआर परिवार से ताल्लुक रखते थे। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि आंध्र प्रदेश के वर्तमान सीएम एन चंद्रबाबू नायडू हरिकृष्णा के जीजा हैं। सबसे हैरानी की बात यह है कि हरिकृष्णा के एक बेटे नंदमुरी जानकीराम की 2014 में सड़क हादसे में ही मौत हुई थी। जूनियर एनटीआर भी 2009 में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो