scriptसीबीआई कोर्ट ने दिया मुकुल रॉय को बड़ा झटका, शनिवार को हर हाल में पेश होने का आदेश | Narada scam Mukul Roy cannot escape CBI order appear on Saturday | Patrika News

सीबीआई कोर्ट ने दिया मुकुल रॉय को बड़ा झटका, शनिवार को हर हाल में पेश होने का आदेश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2019 02:28:25 pm

Submitted by:

Dhirendra

नारद घोटाले से मुकुल रॉय का बच निकलना मुश्किल
सीबीआई ने पेशी में छेट देने से किया इनकार
मुकुल रॉय ने शुक्रवार को मांगी थी मोहलत

mukul_roy1.jpg
नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित नारद घोटाले के आरोपियों से सीबीआई पूछताछ जारी है। शुक्रवार को इस मामले में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के नेता मुकुल रॉय का निजी सचिव एक चिट्ठी लेकर सीबीआई ऑफिस पहुंचा। इसमें मुकुल रॉय ने पेश होने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी से और समय मांगा। लेकिन सीबीआई की अदालत ने उन्‍हें पेशी से और ज्‍यादा छूट देने से साफ इनकार कर दिया है।
इससे साफ हो गया है कि नारद घोटाले में सीबीआई के बचने की उम्‍मीद बहुत कम है। बता दें कि पिछले महीने भी मुकुल रॉय से सीबीआई ने नारद मामले में पूछताछ की थी।
मोहलत देना संभव नहीं
जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने बीजेपी नेता मुकुल रॉय से शनिवार को खुद पेश होने को कहा है। सीबीआई की अदालत ने कहा कि उन्हें और मोहलत नहीं दी जा सकती है। बीजेपी नेता को शनिवार को हर हाल में सीबीआई के समक्ष पेश होना होगा। मुकुल रॉय की टीम अभी सीबीआई ऑफिस में है।
आईपीएस एसएमएच मिर्जा गिरफ्तार

इससे पहले केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ( CBI ) ने नारद स्टिंग मामले में आईपीएस के वरिष्ठ अधिकारी एसएमएच मिर्जा को गुरुवार को गिरफ्तार किया था। नारद समाचार पोर्टल और मैथ्यू सैम्युअल ने जब यह स्टिंग ऑपरेशन किया था तब मिर्जा पश्चिम बंगाल स्थित वर्धमान जिले के पुलिस अधीक्षक थे। मिर्जा को कथित तौर पर नेताओं की ओर से कथित कारोबारी से घूस लेते हुए कैमरे में कैद किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो