scriptनसीरुद्दीन शाह बोले- भारतीय होने के नाते बयां किया दर्द, मैं बतौर मुस्लिम असुरक्षित नहीं हूं | Naseeruddin Shah on our bulandshahr muslim controversisal remark | Patrika News

नसीरुद्दीन शाह बोले- भारतीय होने के नाते बयां किया दर्द, मैं बतौर मुस्लिम असुरक्षित नहीं हूं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2018 08:54:37 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

नसीरुद्दीन शाह ने अपने पिछले बयान पर कहा कि आप किसी चीज के बारे में तभी बोलते हैं जब उसकी चिंता होती है।

Naseeruddin Shah

नसीरुद्दीन शाह बोले- भारतीय होने के नाते बयां किया दर्द , मैं डरा नहीं लेकिन गुस्से में हूं

नई दिल्ली। ‘डर नहीं लगता है बल्कि गुस्सा आता है’… यह बयान देकर विवादों में आए अभिनेता नसीरुद्दीन शाह सोशल मीडिया पर ट्रोल्सर्स के निशाने पर हैं। इसके बावजूद शाह अपने बयान पर कायम हैं। विवाद के बाद एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे अपने बयान पर खेद नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रोल्स के जरिए उन्हें डराया नहीं जा सकता है। मैं डरा नहीं हूं, लेकिन गुस्से में हूं। मैं अपनी चिंता व्यक्त कर रहा हूं। मैं अपने बच्चों के लिए परेशान हूं। मैं बतौर मुस्लिम इंसिक्योर नहीं हूं।

भारतीय होने के नाते दर्द शेयर किया: नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह ने अपने पिछले बयान पर कहा कि आप किसी चीज के बारे में तभी बोलते हैं जब उसकी चिंता होती है। समाज में नफरत और सांप्रदायिकता फैलाई जा रही है। मैं ये बातें एक मुस्लिम शख्स के रुप में नहीं कह रहा हूं। मैं अपनी मुस्लिम पहचान का फायदा नहीं उठाता। एक भारतीय होने के नाते मैंने अपना दर्द शेयर किया था मुस्लिम होने के नाते नहीं।

नसीरुद्दीन शाह का पूरा बयान पढ़ लीजिए, जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह मिल रही

मैं किसी पार्टी के सपोर्ट में नहीं: शाह

बुलंदशहर हिंसा का जिक्र करते बयान देने के बाद कुछ लोगों उन्हे राजनीतिक दल से ताल्लुक रखने वाला तक बताया गया। इसपर शाह ने कहा कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं हूं। मैं किसी पार्टी के सपोर्ट में नहीं हूं। मुझे कांग्रेस का प्रवक्ता कहा जाता है। लोग मेरे बयान को राजनीति से जोड़ रहे हैं।

इमरान खान को गिरिराज सिंह का जवाब, अब पाकिस्तान जैसा भिखारी देश सिखाएगा हमें ?

क्या कहा था नसीरुद्दीन शाह ने?

फिक्र मुझे होती है अपने बच्चों के बारे में कि कल को उनको अगर भीड़ ने घेर लिया कि तुम हिंदू हो या मुसलमान, तो उनके पास तो कोई जवाब ही नहीं होगा। इस बात की फिक्र होती है कि हालात जल्दी सुधरते तो मुझे नजर नहीं आ रहे हैं। इन बातों से मुझे डर नहीं लगता गुस्सा आता है…और मैं चाहता हूं कि हर सही तरीके से सोचने वाले इंसान को गुस्सा आना चाहिए डर नहीं लगना चाहिए। हमारा घर है हमें कौन निकाल सकता है यहां से।’

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो