scriptनेशनल हेराल्ड की वेबसाइट लांच, विदेश से लौटते ही राहुल को मिला कोर्ट का नोटिस | National Herald website launched in new delhi | Patrika News

नेशनल हेराल्ड की वेबसाइट लांच, विदेश से लौटते ही राहुल को मिला कोर्ट का नोटिस

Published: Jul 01, 2017 08:08:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को दिल्ली के जवाहर भवन में नेशनल हेराल्ड की नई वेबसाइट को लांच किया।

National Herald

National Herald

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को दिल्ली के जवाहर भवन में नेशनल हेराल्ड की नई वेबसाइट को लांच किया। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद रहीं। कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि नेशनल हेराल्ड देश के लिए जीवन देने वाले महापुरुषों की जिंदगियों का गवाह रहा है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जब देश के लोगों को जाति, मजहब के आधार पर बांटा जा रहा है, ऐसे समय में हमें पुराने समय और नेताओं को देखने की जरूरत है।


विदेश से आते ही राहुल को मिला नोटिस
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को विदेश से छुट्टी बिताकर देश वापस लौटे। राहुल के दिल्ली पहुंचते ही उन्हें कोर्ट का नोटिस मिल गया। दिल्ली की एक अदालत ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने 22 जुलाई तक दोनों से जवाब मांगा है।

सुब्रमण्यम स्वामी की अर्ची पर कोर्ट ने दिया नोटिस
नेशनल हेराल्ड केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्तीय दस्तावेज मंगाने के लिए शनिवार को दोबारा कोर्ट में अपील की। जिस पर कोर्ट ने राहुल, सोनिया समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी किया है। स्वामी का आरोप है कि गांधी परिवार हेराल्ड की संपत्तियों का अवैध ढंग से उपयोग कर रहा है। इस आरोप के साथ उन्होंने 2012 में कोर्ट में अपील की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो