scriptलगातार प्रचार करने के कारण फिर बिगड़ी सिद्धू की तबीयत, खतरे में आवाज! | Navjot Singh Sidhu put on steroid medication and injections | Patrika News

लगातार प्रचार करने के कारण फिर बिगड़ी सिद्धू की तबीयत, खतरे में आवाज!

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2019 03:47:44 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सिद्धू के वोकल कार्ड में दिक्कत
सिद्धू को स्टेरॉयड दवा और इंजेक्शन लगाए गए
डॉक्टर्स ने कहा- जल्द लौटेंगे चुनाव प्रचार के लिए

navjot singh sidhu

लगातार प्रचार करने के कारण फिर बिगड़ी सिद्धू की तबीयत, खतरे में आवाज!

नई दिल्ली। बीच चुनाव कांग्रेस ( Congress ) पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) की एक बार फिर तबीयत बिगड़ गई है। लगातार चुनावी सभाएं और रैलियां करने के कारण सिद्धू के गले में एक बार फिर समस्या आ गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि सिद्धू के वोकल कार्ड में दिक्कत है।
पढ़ें- पंजाब में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, दिखाए काले झंडे

सिद्धू की फिर बिगड़ी तबीयत

जानकारी के मुताबक, नवजोत सिंह सिद्धू का इलाज शुरू हो गया है। वोकल कॉर्ड्स में समस्या होने के कारण उन्हें स्टेरॉयड दवा और इंजेक्शन लगाए गए हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि सिद्धू जल्द ठीक हो जाएंगे और चुनाव प्रचार के लिए उपलब्ध होंगे। नवजोत सिंह सिद्धू के कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा है कि लगातार अपने चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने की वजह नवजोत सिंह सिद्धू वोकल कॉर्ड्स (गले) में समस्या आ गई है जिस वजह से उन्हें स्टेरॉयड दवा और इंजेक्शन लगाए हैं। फिलहाल सिद्धू का उपचार चल रहा है और वह जल्द से जल्द चुनाव प्रचार के लिए उपलब्ध होंगे।
पढ़ें- बंगाल: रैली रद्द होने पर अमित शाह का पलटवार, ‘भतीजे की हार के डर से ममता जी ने उठाया यह कदम’

https://twitter.com/ANI/status/1127861641591369728?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले भी सिद्धू को गले में हुई थी दिक्कत

गौरतलब है कि इससे पहले भी सिद्धू को इस तरह की समस्या हुई थी। दिसंबर महीने में पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के दौरान उन्हें गले में काफी दिक्कतें हो गई थी। उस वक्त यह कहा जा रहा था कि उनकी आवाज खतरे के कगार पर है। उसके बाद सिद्धू स्वास्थ्य जांच कराने अज्ञात स्थल पर चले गए थे। अब देखना यह है कि सिद्धू आखिर कब तक प्रचार-प्रसार के लिए लौटते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो