scriptNCB ने एक्ट्रेस Rhea Chakraborty को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा | NCB arrests actress Rhea Chakraborty, court sent to 14-day judicial custody | Patrika News

NCB ने एक्ट्रेस Rhea Chakraborty को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2020 10:42:57 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

मंगलवार को NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार ( NCB Arrests Actress Rhea Chakraborty ) कर लिया है। इससे पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया था।
NCB ने कोर्ट से रिया चक्रवर्ती के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी। यानि अब 22 सितंबर तक रिया चक्रवर्ती को जेल में रहना होगा।

Rhea Chakraborty

NCB arrests actress Rhea Chakraborty, court sent to 14-day judicial custody

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कस गया है। मंगलवार को NCB ने रिया को गिरफ्तार ( Rhea Chakraborty Arrested ) कर लिया है। इससे पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया था।

गिरफ्तार के बाद अब रिया को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां पर सुनवाई जारी है। कोर्ट ने रिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यानि अब 22 सितंबर तक रिया चक्रवर्ती को जेल में रहना होगा। NCB ने कोर्ट से रिया चक्रवर्ती के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी। इधर रिया भी एक्शन में आ गई है और जमानत के लिए अर्जी दायर कर दी है। हालांकि NCB जमानत का विरोध कर रही है।

Rhea Chakraborty को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, पूछताछ में अभिनेत्री ने ड्रग रैकेट के साथ कनेक्शन को कबूला

रिमांड कॉपी में साफ कहा गया है कि ड्रग्स कौन लाएगा इसका फैसला रिया करती थी। वह सुशांत के अकॉउंट से पैसे देती थी। पूछताछ में पता चला है कि वह न सिर्फ सुशांत के लिए ड्रग्स नहीं लाती थी, बल्कि अन्य लोगों के लिए भी मंगवाती थी। रिया ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल है। पूछताछ में तमाम बोतों को रिया ने स्वीकार किया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7w1fva

बॉलीवुड दिग्गजों ने दी प्रतिक्रिया

रिया की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड के कई हस्तियों, लेखकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा, अलंकृता श्रीवास्तव जैसे निर्देशकों और लेखिका अतिका चौहान ने रिया की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।निर्देशक अनुभव सिन्हा ने पत्रकारों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया ‘यदि अब भी आप पत्रकार महसूस करते हैं तो इस्तीफा दे दीजिए। आप भूखे नहीं मरेंगे। आपको नए दोस्त, मौके और मंच मिल जाएंगें।

निर्देशक हंसल मेहता ने कहा ‘आत्महत्या के लिए उकसाने की बात नहीं, धनशोधन की बात नहीं, हत्या नहीं? अब मुझे पता चला कि भारत में अब तक गांजा क्यों वैध नहीं किया गया।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो