NCB ने क्षितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार, जल्द हो सकती है कई जगह छापेमारी

बॉलीवुड में ड्रग्स केस के मामले में जांच के सिलसिले में NCB ने क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।

बॉलीवुड में ड्रग्स केस के मामले में जांच के सिलसिले में NCB ने क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारियों के अनुसार क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के लिए शुक्रवार को NCB के ऑफिस बुलाया गया था। इसके पहले गुरुवार को NCB ने प्रसाद के घर पर छापा भी मारा था। शुक्रवार सुबह प्रसाद को उनके घर से NCB ऑफिस ले जाया गया जहां उनसे ड्रग्स मामले को लेकर विस्तृत पूछताछ की गई। इसके बाद देर रात उन्हें जांच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन में क्षितिज प्रसाद काम कर चुके हैं।

करण जौहर ने किया ड्रग्स पार्टी के आरोपों से इनकार
करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं उसे पर्सनली नहीं जानता हूं और न ही उनसे जुड़ा हुआ हूं। वह गत वर्ष किसी प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े थे परन्तु किन्हीं कारणों के चलते वह प्रोजेक्ट ही कैंसिल हो गया जिसके कारण क्षितिज अधिक समय तक उनके साथ नहीं रहें।

पूछताछ में हुए कई सनसनीखेज खुलासे
जांच अधिकारियों ने अनुसार क्षितिज ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं जिनके आधार पर जल्दी ही छापेमारी की जाएगी। इस मामले में अधिक पूछताछ के लिए आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर को भी NCB ने पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया है, जहां उनसे सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

Show More
सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned