scriptड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष हिरासत में, घर से मिला गांजा | NCB Conducts a Raid At The Residence Of Bharti Singh | Patrika News
विविध भारत

ड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष हिरासत में, घर से मिला गांजा

Highlights

अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर जांच एजेंसी द्वारा छापेमारी की गई।
भारती और उनके पति से एनसीबी मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ की जा रही है।

नई दिल्लीNov 21, 2020 / 04:18 pm

Mohit Saxena

Bharati Singh

 भारती सिंह।

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी कर गांजा जब्त किया है। इसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया है। अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर जांच एजेंसी द्वारा छापेमारी की गई।
https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार भारती और उनके पति से एनसीबी मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ की जा रही है। दोनों को आगे की जांच के लिए एनसीबी अपने जोनल कार्यालय लेकर गई है।
रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी की गिरफ्त में आए एक ड्रग पैडलर द्वारा बताई जगह को लेकर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापेमारी की गई। घर में छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ बरामद हुआ है। ये गांजा माना जा रहा है।
गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। ड्रग्स केस में इससे पहले अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की गई थी।

Home / Miscellenous India / ड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष हिरासत में, घर से मिला गांजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो