NCB ने मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला को भेजा समन, ड्रग्स से जुड़े केस में पूछताछ के लिए बुलाया

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला (Muchhad Paanwala) भरत तिवारी को समन भेजा है

भरत तिवारी को आज एनसीबी पहुंचकर इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने को कहा गया है.

 

नई दिल्ली। सुंशात सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले की एंट्री होने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मायानगरी में मौजूद ड्रग के सौदागरों पर नकेल कसती आ रही है। NCB ने बॉलीवुड में ड्रग का धंधा करने वाले कई लोगों को पिछले कुछ महीने के अंदर गिरफ्तार किया है।

ड्रग तस्करों पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 70 करोड़ रुपए की ड्रग्स और 13 लाख कैश जब्त

अब NCN ने ड्रग तस्करी के मामले में मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाले को पूछताछ के लिए समन भेजा है। दरअसल, NCB ने दो दिन पहले ही दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन सहित 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। राहिला केस में बयान दर्ज कराने के लिए मुच्छड़ पानवाला को समन भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मुच्छड़ ड्रग बेचने की बात कही जा रही है। हालांकि अभी NCB ने इस बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं बताया है।

कौन है मुच्छड़ पानवाला?

मुच्छड़ पानवाला मुंबई के मशहूर आदमी है। इनकी साउथ कैंप्स कॉर्नर में पान की एक दुकान है, जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर कई बिजनेसमैन भी पान खाने आते हैं। इस दुकान के मालिक का नाम भरत तिवारी, जो लोग मुच्छड पानवाला के नाम से मशहूर हैं।

साल के पहले ही दिन मादक पदार्थ की तस्करी पकड़ी, आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

साल 1977 से मुच्छपान वाले की शॉप चल रही है। इनके परिवार के सभी लोग पान का बिज़नेस ही करते हैं। यहां चॉकलेट, स्टॉबेरी, पाइनएपल, वनीला जैसे 50 फ्लेवर के पान बेचे जाते हैं। इतना ही इनके दुतान पर अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ समेत कई सेलिब्रिटीज अक्सर पान खाने आते हैं।मुच्छड पानवाला ने मुंबई के नेपिएंसी रोड , मुंबई केंद्र और खेतवाड़ी में नए आउटलेट शुरू किए हैं। इनकी दुकान पर 20 रुपये से लेकर 1000 रुपक तक का पान मिलता है।

NDPS : वराछा में रत्नकलाकार बेचता था राजस्थान से लाई गई अफीम व डोडा पोस्त

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned